देखिए VIDEO: 6,6,6,6,6…🟧 पौने 25 करोड़ के खिलाड़ी की रिंकू सिंह ने निकाली हवा 🟩 दनादन छक्कों की बरसात देख लटक गया स्टार्क का मुंह

देखिए VIDEO: 6,6,6,6,6…🟧 पौने 25 करोड़ के खिलाड़ी की रिंकू सिंह ने निकाली हवा 🟩 दनादन छक्कों की बरसात देख लटक गया स्टार्क का मुंह



सीजी न्यूज आनलाईन, 20 मार्च। आईपीएल 2024 (IPL 2024) के आगाज में महज कुछ घंटे ही बचे हैं जिसके चलते सभी टीमों ने अपनी-अपनी तैयारी और भी तेज कर ली है। आपको बता दें कि आईपीएल के 17वें सीजन की शुरुआत 22 मार्च से होनी है और लीग का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलुरु (CSK vs RCB) के बीच खेला जाएगा।


आईपीएल 2024 के ऑक्शन में ऑस्ट्रेलिया टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) को कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) ने 24.75 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है लेकिन केकेआर टीम के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने स्टार्क की गेंदबाजी की धज्जियां उठा दी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह आईपीएल में 2 बार की चैंपियन टीम कोलकाता नाईट राइडर्स टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। आईपीएल शुरू होने से पहले केकेआर टीम ने एक फ्रैंडली मुकाबला खेला जिसमें युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह ने तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की गेंद पर शानदार छक्का लगाया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रिंकू सिंह ने स्टार्क की यॉर्कर गेंद को फूल टॉस बनाया और छक्के के लिए खेल दिया। इस शॉट की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है और रिंकू सिंह के इस शॉट को केकेआर के फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं।
आईपीएल 2023 में भले ही केकेआर का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था लेकिन टीम के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में अपने बल्ले से इस कदर तबाही मचाई की उनका चयन टीम इंडिया में हो गया। रिंकू सिंह ने पिछले सीजन लगातार 5 गेंदों में 5 छक्के जड़़कर टीम को जीत दिलाई थी। इसके अलावा भी उन्होंने टीम के लिए कई महत्वपूर्ण पारियां खेली थीं। रिंकू सिंह ने पिछले सीजन 14 मैचों में 59.25 की औसत और 149.53 की औसत से 474 रन बनाए थे जबकि इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक भी लगाए थे और उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 67 रन का था। आईपीएल 2024 में कोलकाता नाईट राइडर्स टीम चाहेगी की इस सीजन रिंकू सिंह और मिचेल स्टार्क शानदार प्रदर्शन करें और टीम को चैंपियन बनाएं। रिंकू सिंह और मिचेल स्टार्क का प्रदर्शन शानदार रहता है तो केकेआर टीम इस बार बेहतरीन प्रदर्शन कर सकती है क्योंकि यह दोनों ऐसे खिलाड़ी हैं जो कि आईपीएल में अपने दम पर टीम को कई मैच जीता सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो टीम की गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों ही काफी मजबूत हो जाएगी। ऑस्ट्रेलिया टीम के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क आईपीएल में साल 2014 में डेब्यू किए थे। जबकि उन्होंने साल 2015 में अपना आखिरी मुकाबला खेला था। जिसके बाद से स्टार्क ने आईपीएल में खेलने से मना कर दिया लेकिन उन्होंने इस सीजन अपना नाम दिया और उन्हें केकेआर ने 24.75 करोड़ रुपए में अपने टीम में शामिल की है। स्टार्क ने अबतक आईपीएल 27 मैच खेलें हैं। जिसमें में उन्होंने 20 की औसत से 34 विकेट झटके हैं और उनका आईपीएल में बेस्ट गेंदबाजी स्पेल 15 रन देकर 4 विकेट है।