T20 वर्ल्ड कप 2024: अजीत अगरकर पहुंचे देश की राजधानी, खिलाड़ियों का हार्ट बीट हुआ तेज, खुलने वाला है भारतीय स्क्वॉड का पत्ता

T20 वर्ल्ड कप 2024: अजीत अगरकर पहुंचे देश की राजधानी, खिलाड़ियों का हार्ट बीट हुआ तेज, खुलने वाला है भारतीय स्क्वॉड का पत्ता



सीजी न्यूज ऑनलाइन खेल डेस्क, 27 अप्रैल । देश की राजधानी दिल्ली में चयन समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर की उपस्थिति को देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही भारतीय टीम के स्क्वॉड को अंतिम रूप देने के लिए बीसीसीआई के अधिकारियों और कप्तान रोहित शर्मा के बीच गुप्त बैठक शुरू हो सकती है। अमेरिका एवं वेस्टइंडीज की मेजबानी 1 जून से शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए सभी टीमों को 1 मई तक अपनी फाइनल टीम का ऐलान करना है. भारतीय टीम भी कुछ खिलाड़ियों के नाम को जल्द ही उजागर करने वाली है. उससे पहले बताया जा रहा है कि चयन समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर और टीम के कप्तान रोहित शर्मा के बीच राजधानी दिल्ली में अहम बैठक होने वाली है. उसके लिए अगरकर दिल्ली पहुंच भी गए हैं.
आईएएनएस ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि अगरकर को मुंबई इंडियंस बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच के दौरान स्टेडियम में देखा गया. अजीत आगरकर स्टेडियम स्थित मीडिया सेंटर के कमेंट्री बॉक्स में बैठे नजर आए।
अब जब अगरकर दिल्ली पहुंच गए हैं तो फैंस की धड़कने काफी तेज हो गई हैं. लोग यह जानने के लिए काफी उत्साहित हैं कि आखिर किन खिलाड़ियों को टीम में जगह मिलती है और किन्हें बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।

इस टूर्नामेंट के लिए चयनित होने की संभावना को देखते हुए आईपीएल 2024 के 17वें सीजन के लिए सभी टीमें पिछले काफी समय से पसीना बहा रही हैं।
अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने सभी टीमों के लिए अपने 15 सदस्यीय टीम की घोषणा करने की आखिरी तारीख 1 मई 2024 निर्धारित की है। जिसमें सभी देशों के क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को अनिवार्य रूप से टीम के नाम भेजने कहा गया है।