*केनरा बैंक के गेट के पास ज्वेलरी शोरूम के कर्मचारी से 32 लाख रुपये की लूट, एसएसपी मौके पर*

*केनरा  बैंक के गेट के पास ज्वेलरी शोरूम के कर्मचारी से 32 लाख रुपये की लूट, एसएसपी मौके पर*


केनरा  बैंक के गेट के पास ज्वेलरी शोरूम के कर्मचारी से 32 लाख रुपये की लूट, एसएसपी मौके पर

जमशेदपुर, 14 फरवरी। आज बिष्टुपुर में दिनदहाड़े 32 लाख रुपये लूट लिये गये। जानकारी अनुसार बिष्टुपुर के नामी गिरामी छगनलाल ज्वेलर्स के दो कर्मचारी 32 लाख रुपये जमा कराने केनरा बैक पहुंचे थे। उसी वक्त घात लगाए तीन बदमाशों ने दोनों को पीछे से पकड़ लिया और बैग छिनने लगे। कर्मचारियों ने विरोध किया तो अपराधियों ने पिस्टल से मारकर दोनों को घायल कर दिया। बाद में रुपये से भरे बैग लेकर फरार हो गए। अपराधियों ने बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के डैंयगनल रोड के पास केनरा बैक के गेट पर हथियार के बल पर 32 लाख रुपये लूट लिए। इस घटना से जिले के व्यापारियों में रोष है।

मिली जानकारी अनुसार बिष्टुपुर के छगनलाल ज्वेलर्स के दो कर्मचारी 32 लाख रुपये जमा कराने केनरा बैक पहुंचे थे। उसी वक्त घात लगाए तीन बदमाशों ने दोनों को पीछे से पकड़ लिया और बैग छिनने लगे। कर्मचारियों ने विरोध किया तो अपराधियों ने पिस्टल से मारकर दोनों को घायल कर दिया। बाद में रुपये से भरे बैग लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर एसएसपी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटे हैं।

पुलिस को आशंका है कि लुटेरों को इस बात की जानकारी पहले से ही हो गई थी कि कर्मचारी रुपयों से भरा बैग लेकर बैंक जा रहा है इसलिए घात लगाकर रुपये लूट लिए गए। बिष्टुपुर थाना क्षेत्र में गजराज मेंशन स्थित केनरा बैंक की गेट के पास सुबह करीब 11 बजे लूट की इस बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। सूचना पर एसएसपी डा एम तमिल वणन, सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट, सीसीआर डीएसपी अनिमेष कुमार गुप्ता, बिष्टुपुर थाना प्रभारी समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है ताकि लुटेरों की शिनाख्त की जा सके।

पीड़ित कर्मचारी की पहचान प्रद्युमन मंडल और विजय कुमार के रूप में हुई है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। कर्मचारियों ने बताया कि वो शोरूम से 32 लाख रुपये लेकर केनरा बैंक में जमा कराने पहुंचे थे लेकिन बैंक के गेट के पास अपराधियों ने उन्हें को रोक लिया फिर पिस्तौल की बट से हमला कर रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए। अपराधी जी टाउन मैदान की ओर जाने वाली मुख्य सड़क की ओर भाग निकले हैं।