आनलाइन सट्टा 🟥 2-4 हजार मुनाफा देकर लोगों के खातों में करते थे करोड़ों का ट्रांजेक्शन 🟦 केनरा बैंक वैशाली नगर का टेम्प्रेरी वर्कर की भी संलिप्तता

आनलाइन सट्टा 🟥 2-4 हजार मुनाफा देकर लोगों के खातों में करते थे करोड़ों का ट्रांजेक्शन 🟦 केनरा बैंक वैशाली नगर का टेम्प्रेरी वर्कर की भी संलिप्तता



भिलाई नगर, 17 अप्रैल। आनलाइन सट्टा के ट्रांजेक्शन के लिए सटोरियों और पैनल संचालकों से 50 हजार लेकर लेन-देन के लिए दूसरों के बैंक खाते मुहैया कराने वाले आरोपियों को दुर्ग पुलिस ने धरदबोचा है। पकड़े गए दो आरोपियों में एक वैशाली नगर स्थित कैनरा बैंक का अस्थायी कर्मचारी भी शामिल हैं।
आपको बता दें कि कोसा नगर भिलाई निवासी प्रियांशु निले ने भिलाई नगर थाना में रिपोर्ट दर्ज करावाई थी कि गुरूशरण एवं कुणाल सोनी द्वारा उसे गुमराह कर उसके नाम पर बैंक खाता खोला और उसके नाम का फर्जी सीम लेकर बड़ी मात्रा में रकम का लेन देन किया है।
एसपी जितेन्द्र शुक्ला के निर्देश पर एएसपी सुखनंदन राठौर और सीएसपी सत्यप्रकाश तिवारी ने फर्जी खाता खुलवाने एवं रकम की बड़ी मात्रा में लेन देन करने वालों के विरूद्ध तत्काल जांच शुरू की। थाना सुपेला पुलिस द्वारा मुखबीर की सूचना के आधार पर अरोपी संतोष कुमार कोसरे एवं कुणाल उर्फ कुनाल सोनी को घेराबंदी कर पकड़ा। आरोपियों से पूछताछ करने पर बताया कि उन्होंने कई लोगों को 2 से 4 हजार रूपये देकर उन्हें गुमराह कर दस्तावेज लिए और फर्जी बैंक एकाउंट एवं उनके नाम का फर्जी सीम कार्ड लेकर इन खातों व सीम को अन्य व्यक्ति को 40-50 हजार रूपये में उपलब्ध कराया था। समस्त बैंक खाता के ट्रांजेक्शन का अवलोकन करने पर आन लाईन सट्टा में उपयोग कर करीबन 8-9 करोड़ रूपये का ट्रांजेक्शन करना पाया गया है।‌आरोपी संतोष कुमार कोसरे केनरा बैंक वैशाली नगर में टेम्पररी कर्मी था और जो भोले भाले लोगो को गुमराह कर खाता खोलने का काम करता था। आरोपी संतोष कुमार कोसरे (40 वर्ष) निवासी प्लाट नंबर 173 लक्ष्मी नगर रिसाली (टेम्पररी केनरा बैंक कर्मी) और कुणाल उर्फ कुनाल सोनी (26 वर्ष) निवासी राजेन्द्र प्रसाद चौक गदा चौक के पास मुरूम खदान सुपेला को धारा 420, 34 के तहत कार्रवाई की गई है।