जानिए कौन हैं अर्पिता मुखर्जी, जिनके घर से बरामद हुआ करोड़ों का कैश

जानिए कौन हैं अर्पिता मुखर्जी, जिनके घर से बरामद हुआ करोड़ों का कैश


जानिए कौन हैं अर्पिता मुखर्जी, जिनके घर से बरामद हुआ करोड़ों का कैश

अर्पिता मुखर्जी ओडीशा और बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस है. मॉडलिंग भी करती हैं, साथ ही वह कई पॉलिटिशियन के करीब भी मानी जाती हैं.

नई दिल्ली: हाल में ही अर्पिता मुखर्जी का नाम खबरों में छाया हुआ है. अर्पिता के घर पर ईडी ने छापेमारी की है. कई सारा कैश बरामद किया है. कहा जा रहा है कि अर्पिता ममता सरकार में उद्योग और वाणिज्य मंत्री पार्थ चटर्जी के करीब हैं. मंत्री पार्थ चटर्जी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है. बीते शुक्रवार से ही पार्थ के घर ईडी छापेमारी कर रही थी. इसके बाद आज पार्थ की करीबी अर्पिता मुखर्जी के घर भी ईडी ने छापेमारी कर कैश बरामद किया. ऐसे में अब सभी अर्पिता मुखर्जी के बारे में और उनके मंत्री पार्थ चटर्जी के साथ क्या रिश्ते हैं, ये सब जानना चाहते हैं.

अर्पिता मुखर्जी है कौन

अर्पिता मुखर्जी ओडीशा और बांग्ला फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और मॉडल हैं. जिन्होंने कुछ फिल्मों में साइड रोल किए हैं. एक्ट्रेस सुपरस्टार प्रोसेनजीत की कई फिल्मों में भी साइड रोल में चुकी हैं. बांगला के अलावा अर्पिता ओडिशा इंडस्ट्री में भी नजर आ चुकी हैं. उन्हें कई फिल्मों के अलावा विज्ञापनों में भी देखा गया है. 

ऐक्ट्रेस ममता सरकार के बेहद करीबी और भरोसेमंद मंत्री पार्थ चटर्जी के बेहद करीब हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अर्पिता को कई बार राजनीतिक कार्यक्रमों में पार्थ के साथ देखा स्पॉट किया गया है. दोनों की साथ में कई फोटोज भी सामने आ चुकी हैं. 

शिक्षा भर्ती घोटाले में भी आया था ऐक्ट्रेस का नाम

पार्थ चटर्जी ममता सरकार में शिक्षा मंत्री भी रह चुके हैं. उस दौरान शिक्षक भर्ती घोटाला भी सामने आया था. ईडी के मुताबिक शिक्षक भर्ती घोटाला की जांच के दौरान अर्पिता मुखर्जी का नाम भी सामने आया था. अब उनके घर से करोड़ों का कैश मिला है.

बीजेपी-टीएमसी आमने-सामने 

ईडी की छापेमारी के बाद जहां बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने 2019 की दुर्गा पुजा की तस्वीर शेयर की, जिसमें सीएम ममता बनर्जी, पार्थ चटर्जी और उनकी सहायक अर्पिता मुखर्जी नजर आ रही हैं, और उन पर तंज कसा. उन्होंने लिखा-“ये तो बस ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है.” वहीं टीएमसी के राष्ट्रीय प्रवक्ता कुणाल घोष ने सफाई दी है कि बरामद पैसों से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने ट्वीट करके कहा, “इस मामले में जिन लोगों के नाम सामने आए हैं, वही इसके लिए उत्तरदायी हैं. सही समय पर हम बयान जारी करेंगे.