स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड मैनेजर बनाने का सुनहरा अवसर, आवेदन के लिए केवल चार दिन, 2 लाख 20 हजार मिलेगी सैलरी

स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड मैनेजर बनाने का सुनहरा अवसर, आवेदन के लिए केवल चार दिन, 2 लाख 20 हजार मिलेगी सैलरी



सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क 12 अप्रैल। स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) में नौकरी पानी के इच्छुक के लिए अच्छी खबर है. जो भी इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे इस जानकारी को गंभीरता पूर्वक पढ़ें

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) में मैनेजर बनने की चाहत रखने वाले युवाओं के लिए एक अच्छा मौका है. सेल द्वारा बोकारो स्टील प्लांट के लिए मैनेजर और डिप्टी मैनेजर के पदों पर बहाली की जा रही है. जो भी उम्मीदवार इन पदों से संबंधित योग्यता को पूरा करते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट sail.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए केवल 4 दिन बचे हुए हैं.
सेल के इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 55 पदों पर नियुक्ति की जानी है. आवेदन करने वाले उम्मीदवार 16 अप्रैल तक या उससे पहले कर दें, अन्यथा ये सुनहरा अवसर हाथ से न निकल जाए.

इन पदों पर होनी है भर्ती

सेल भर्ती के तहत बोकारो स्टील प्लांट, सीईटी रांची और झारखंड ग्रुप ऑफ माइंस में कई विषयों में मैनेजर (ग्रेड ई-3) और डिप्टी मैनेजर (प्रोजेक्ट्स) (ग्रेड ई-2) के पदों पर भर्तियां की जा रही है.

इन पदों के लिए निर्धारित योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग, सिविल इंजीनियरिंग, भूविज्ञान, मिनरल्स बेनिफिकेशन, माइनिंग इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए.

निर्धारित आयु सीमा

जो भी उम्मीदवार मैनेजर और डिप्टी मैनेजर के पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयुसीमा 35 वर्ष से कम नहीं होनी चाहिए. वहीं मैनेजर (प्रोजेक्ट्स) ग्रेड-ई-2 पदों के लिए अधिकतम आयु 32 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. इसके अलावा ओबीसी (एनसीएल) के लिए अधिकतम आयु में 3 वर्ष और एससी/एसटी के लिए 5 वर्ष की छूट दी गई है.

आवेदन के लिए निर्धारित शुल्क

जनरल और ओबीसी कैटेगरी से संबंध रखने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 700 रुपये और प्रोसेसिंग शुल्क 200 रुपये का भुगतान करना होगा. वहीं एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क में छूट दी गई है. लेकिन उन्हें प्रोसेसिंग शुल्क 200 रुपये का भुगतान करना होगा.यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशनSAIL Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंकSAIL Recruitment 2024 Notification