*90 दिन लिवइन रिलेशनशिप फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी अश्लील तस्वीरें, आरोपी मध्यप्रदेश से भिलाई लाया गया*

*90 दिन लिवइन रिलेशनशिप फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी अश्लील तस्वीरें, आरोपी मध्यप्रदेश से भिलाई लाया गया*


90 दिन लिवइन रिलेशनशिप फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी अश्लील तस्वीरें, आरोपी मध्यप्रदेश से भिलाई लाया गया

भिलाई नगर, 26 जनवरी। मोबाइल से दोस्ती कर युवती की आबरू लूटने और उसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आते ही जिला पुलिस टीम एक्टिव हुई और मध्यप्रदेश के मूल निवासी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

दरअसल इस मामले में पीड़ित युवती और उसके माता पिता ने डरते डरते थाना वैशाली नगर में शिकायत दर्ज कराई थी। विशेष टीम लगाकर पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस करते हुए मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से युवती की आपत्ति जनक फोटो और वीडियो मोबाइल से जब्त कर लिया गया है। 

थाना प्रभारी विरेन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी लक्की गोस्वामी उर्फ लक्ष्मण जोगी (24 वर्ष) निवासी गांधी नगर, जिला अनूपपुर मध्य प्रदेश ने जिले की लड़की से फोन पर दोस्ती बढ़ाई। फिर उसे शादी का प्रलोभन दिया और भिलाई आ गया। यहां उमदा क्षेत्र में किराए का मकान लेकर युवती के साथ लिव इन में रहने लगा। तीन माह तक शादी का झांसा दे दुष्कर्म किया और अश्लील फोटो वीडियो बनाए। जब युवती ने शादी के लिए दबाव बनाया तो मारपीट कर भगा दिया। जब युवती और उसके माता पिता ने इसका विरोध किया तो उसने उसकी सारी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दी। इतना ही नहीं जब उसने फिर से युवती का फायदा उठाने की कोशिश की और युवती ने मना कर दिया तो उसने युवती के नाम की फर्जी फेसबुक आईडी और वॉट्सऐप अकाउंट बनाया और उसके माध्यम से फोटो व वीडियो युवती के रिश्तेदारों को भेज रहा था। जब युवती व परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने 24 जनवरी को इसकी शिकायत दर्ज कराई। सायबर टीम के साथ आरोपी की लगातार लोकेशन ट्रेस कर उसे गिरफ्तार कर सोशल मीडिया एकाउंट्स के आईडी पासवर्ड रिकवर कर आपत्तिजनक फोटो विडियो हटाते हुए आरोपी का मोबाइल जब्त कर लिया गया है।