कांग्रेस की लड़ाई ईडी एवं आईटी से, पहले गोरों को भगाया अब चोरों को भगाएंगे, चंद्रयान सफलता की खूब-खूब बधाई – भूपेश

<em>कांग्रेस की लड़ाई ईडी एवं आईटी से, पहले गोरों को भगाया अब चोरों को भगाएंगे, चंद्रयान सफलता की खूब-खूब बधाई – भूपेश</em>


भिलाई नगर 23 अगस्त । कुम्हारी में जन्मदिवस के अवसर पर भूमि पूजन एवं लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चंद्रयान की सफलता पर कहा कि खूब बधाई हो बहुत-बहुत बधाई हो नेहरू जी ने इसरो को स्थापित किया था । 75 वर्ष पहले जो कल्पना की थी आज वह सरकार हो रही है। सभी को बधाई।

पाटन में प्रत्येक मतदाता भूपेश बघेल

पाटन क्षेत्र में जीत को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि यहां का मतदाता एवं कार्यकर्ता चुनाव लड़ेंगे यहां का हर कार्यकर्ता भूपेश का प्रतीक है। मतदाता भूपेश बघेल बनाकर चुनाव लड़ेंगे । पिछले बार 27 हजार वोटो से जीते थे । इस बार उससे भी ज्यादा वोटो से जीतेंगे।

जितना परेशान करेंगे कांग्रेस को होगा फायदा


भाजपा के द्वारा ईडी एवं आईटी को को माध्यम बनाकर लड़ाई लड़ी जा रही है । जिसकी शुरुआत पाटन से कर दी है। अब ईडी सभी विधानसभा में जाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपाई बौखला गए हैं वर्ष 2020 से लगातार 3 साल हो गए हैं पहले आईटी फिर ईडी और अब सीबीआई को बुला रहे हैं। उनका यह दाव उल्टा पड़ रहा है । जितना परेशान करेंगे कांग्रेस को उतना ज्यादा फायदा होगा।

उनकी लड़ाई भाजपा से नहीं ईडी एवं आईटी से

श्री बघेल ने कहा कि ईडी एवं आईटी के माध्यम से लड़े जाने वाली इस लड़ाई में अब छोटे-छोटे कार्यकर्ताओं के घर पर रेट डाल रहे हैं । इसका मतलब है कि क्षेत्र में जो भी कार्य करने वाले कार्यकर्ता है वह भी अब ईडी एवं आईटी के दायरे में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि इस लड़ाई में आईटी के 200 से 300 अधिकारी और आएंगे।

पहले गोरो को भगाया अब चोरों को भगाएंगे

यह अधिकारी हर विधानसभा में बैठेंगे लड़ाई ईडी एवं आईटी लड़ रही है आगे हमारी लड़ाई ईडी एवं आईटी से ही है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि अंग्रेजों से नहीं डरे, पूर्वज कांग्रेस के नेताओं ने गौरव को भगाया है अब वक्त आ गया है चोरों का घड़ा भर गया है जनता इसे भी उखाड़ कर फेंकेगी।
विधानसभा टिकट के लिए दावेदारी के संबंध में कहा कि पिछले बार ढाई हजार से अधिक आवेदन आए थे। मैं समझता हूं इस बार इससे ही काम ही आवेदन आएंगे।