फिटनेस का पूरा पैकेज है वॉकरस्ट्रीट, रायपुर के निवासियों के लिए एक बड़ा आकर्षण,

<em>फिटनेस का पूरा पैकेज है वॉकरस्ट्रीट, रायपुर के निवासियों के लिए एक बड़ा आकर्षण,</em>


रायपुर 10 अप्रैल । रायपुर में रविवार को चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें 50 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया।

वॉकर्स स्ट्रीट रायपुर स्मार्ट सिटी और नगर निगम रायपुर के सहयोग से रनग्रीन फाउंडेशन की एक पहल है। नगर निगम आयुक्त मयंक चतुर्वेदी ने कहा कि “वॉकर्स स्ट्रीट रायपुर की जनता के लिए स्वस्थ वाइब्स के साथ रविवार की सुबह का आनंद लेने के लिए एक अच्छी पहल है”
आशीष मिश्रा जीएम स्मार्ट सिटी ने कहा कि “वॉकर्स स्ट्रीट स्वस्थ के साथ स्वस्थ रहने के लिए रायपुर की जनता को प्रेरित करती है” सुबह शुरू करो”


रनग्रीन फाउंडेशन के संस्थापक अर्पित श्रीवास्तव और रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि “वॉकर्स स्ट्रीट एक ऐसा मंच है जो लोगों को मुफ्त में जनता को अपना कौशल दिखाने का अवसर देता है और कोई भी इस मंच के माध्यम से विशेषज्ञ से कौशल सीख सकता है”

यदि आप वॉकर्स स्ट्रीट में शामिल होने में रुचि रखते हैं, तो विशिष्ट गतिविधियों, जैसे समय, स्थान और भागीदारी के लिए किसी भी आवश्यकता के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए फेसबुक और इंस्टाग्राम पेजों पर वॉकर्सस्ट्रीटपुर का अनुसरण करें। यह हर रविवार सुबह 6:00 बजे से 8:00 बजे तक ऑक्सीजोन पार्क, कलेक्टोरेट रायपुर में किया जाता है।