19 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ भिलाई दुर्ग के तीन तस्कर बॉर्डर पार करते दबोचे गए, बाइक में नागपुर से ला रहे थे, भिलाई दुर्ग में खपाने की थी योजना

19 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ भिलाई दुर्ग के तीन तस्कर बॉर्डर पार करते दबोचे गए, बाइक में नागपुर से ला रहे थे, भिलाई दुर्ग में खपाने की थी योजना


राजनांदगांव 2 अक्टूबर । जिले में ब्राउन शुगर की तस्करी बढ़ गई है। चिचोला पुलिस ने तीन तस्करों को नारायणगढ़ में धरदबोचा। तीनों आरोपी दुर्ग-भिलाई के रहने वाले हैं। आरोपी अलग-अलग मोटर साइकिल से महाराष्ट्र से ब्राउन शुगर की तस्करी कर छत्तीसगढ़ ला रहे थे। मूखबिर की सूचना पर चिचोला पुलिस और सायबर सेल की टीम ने लालबहादुर नगर मोड़ नारायणगढ़ के पास आरोपित को रोककर तलाशी ली। तलाशी के दौरान आरोपित युवकों के पास से अलग-अलग पुडियों में 19 ग्राम ब्राउन शुगर मिला। जिसकी जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत एक लाख 90 हजार रुपये की आसपास है।

मोबाइल में छिपे हैं कई राज

पुलिस ने बताया कि दुर्ग राजीव नगर निवासी 23 वर्षीय सौरभ सिन्हा, मोहन नगर निवासी 34 वर्षीय सोनूदास मानिकपुरी और 31 वर्षीय प्रदीप कुमार वर्मा मोटर साइकिल में नागपुर से ब्राउन शुगर को ला रहे थे। आरोपितों के पास से तीन नग मोबाइल भी जब्त किया गया है। मोबाइल के माध्मम से अन्य तस्कारों के कई राज छिपे हुए हैं। पुलिस गंभीरता से मामले की जांच कर रही है।

लगातार सामने आ रहे मामले

दो माह में ब्राउन शुगर के करीब तीन केस सामने आ चुके हैं। ब्राउन शुगर में अब तक पकडें गए सभी आरोपित युवा है। कुछ दिनों पहले पुलिस ने रेलवे स्टेशन में घेराबंदी का एक ब्राउन शुगर का सेंपल दिखाने आए आरोपित को पकड़ा था। पुलिस ब्राउन शुगर मामले में लगातार कार्रवाई कर रही है। तीनों आरोपित युवकों के खिलाफ धारा 21(बी) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।