तंत्रा बार में आधी रात को नशे में डूबे युवक युवतियों के बीच जमकर मारपीट, पुलिस पहुंचने के पहले हुए फरार, बार संचालक के खिलाफ कार्रवाई

तंत्रा बार में आधी रात को नशे में डूबे युवक युवतियों के बीच जमकर मारपीट, पुलिस पहुंचने के पहले हुए फरार, बार संचालक के खिलाफ कार्रवाई


सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क, 16 अप्रैल। 36 सिटी मॉल में संचालित तंत्रा बार रात एक बजे तक खुला था। यहां एक दर्जन युवक युवतियों के बीच नशे की हालत में मारपीट की खबर पुलिस तक पहुंची। जब तक बार में पुलिस दबिश दी युवक युवती फरार हो गए। पुलिस ने बार संचालक और उसके कर्मचारियों पर प्रतिबंधात्मक धारा क तहत कार्रवाई कर छोड़ दिया।

बार के देर रात खुला होने व वहां मारपीट होने की खबर पर सिविल लाइन के नगर पुलिस अधीक्षक उमेश गुप्ता एवं गश्त सेक्टर अधिकारी थाना प्रभारी
कोनी गोपाल सत्पथी टीम लेकर रात करीब एक बजे पहुंचे। बार के अंदर शराब एवं खाने की सामग्री बार संचालक एवं मैनेजर उपलब्ध करा रहे थे। साथ ही ऊंची आवाज़ में म्यूजिक चलाकर नशे की हालत में युवक युवतियां रात्रि एक बजे डांस कर रहे थे।

जिन लोगों के बीच मारपीट हुई उनकी संख्या 10 से 12 थी, पर पुलिस के पहुंचने से पहले वे वहां से फरार हो गए थे। पूछताछ से मालूम हुआ कि मारपीट की घटना बार के बाहर नीचे पार्किंग में हुई थी। ये सभी बार से नशे की हालत में निकले थे।
पुलिस ने कहा है कि निर्धारित समय खत्म होने के बावजूद बार संचालकों द्वारा शराब एवं चखने का सामान उपलब्ध कराना बार लाइसेंस की शर्तों का उल्लंघन है। नशे में धुत युवक युवतियां देर रात लड़ाई झगड़े एवं मारपीट जैसी घटना को न्यौता देते हैं जो कभी भी क़ानून व्यवस्था के लिए ख़तरनाक साबित हो सकती है। बार के मैनेजर एवं अन्य कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए उनके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।

उल्लेखनीय है कि शहर के 36 मॉल और मेग्नेटो मॉल दोनों में ही संचालित बार देर रात तक खुले रहते हैं। यहां कई बार मारपीट की घटनाएं हो चुकी है। एक युवक की मौत भी हो चुकी है। बार के संचालक ड्रग्स बेचते भी पकड़े जा चुके हैं, पर पुलिस इन पर कड़ी कार्रवाई करने से बचती रही है।