तेली समाज इस जातिगत अपमान के लिए कांग्रेस पार्टी को सिखाएगी सबक – प्रकाश

तेली समाज इस जातिगत अपमान के लिए कांग्रेस पार्टी को सिखाएगी सबक – प्रकाश


भिलाई नगर 24 मार्च । देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साथ पूरे मोदी समाज के प्रति ऐसे अमर्यादित बयान देने पर कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की निंदा प्रकाश साहू राष्ट्रीय संगठन मंत्री भारतीय तैलिक साहू राठौर महासभा नई दिल्ली एवं पूर्व जिला भाजपा कोषाध्यक्ष दुर्ग ने की है।
प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत आज विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है जहां आज भारत के प्रधानमंत्री को विश्व पटल पर सम्मान मिल रहा है।
वही ऐसे बयान को लेकर राहुल गांधी को हजार बार सोचना चाहिए । प्रकाश साहू ने कहा कि पूर्व राहुल गांधी के द्वारा जातिसूचक अपमान पर न्यायालय सूरत ने अपने फैसले में राहुल गांधी को 2 वर्ष की सजा सुनाया है जो स्वागत योग्य है। राहुल गांधी ने सिर्फ मोदी जी का अपमान नहीं किया है बल्कि पूरे तेली समाज का अपमान किया है और माफी मांगने को भी तैयार नहीं है। राहुल गांधी को अपनी शब्दों की मर्यादा पर ध्यान रखनी चाहिए। राहुल गांधी हमेशा जाति समाज एवम् संवैधानिक संस्थाओं का अपमान करते रहे है, यह कांग्रेस का चरित्र हो गया है। आने वाले समय में तेली समाज इस जातिगत अपमान के लिए कांग्रेस पार्टी को सबक सिखाएगी और प्रदर्शन भी करेगी।