शिवनाथ नदी में डूबे युवक के शव को एसडीआरएफ दुर्ग टीम ने निकाला आज, घटनास्थल से 6 किलोमीटर दूर मिला

शिवनाथ नदी में डूबे युवक के शव को एसडीआरएफ दुर्ग टीम ने निकाला आज, घटनास्थल से 6 किलोमीटर दूर मिला


दुर्ग 23 सितंबर । अंबागढ़ चौकी एनीकट में कल नहाने गए दो दोस्त नदी के तेज बहाव में बह गए। इसमें से एक युवक तैरकर बाहर निकल गया, लेकिन दूसरे युवक का शाम तक कहीं पता नहीं चला है। आज दुर्ग एसडीआरएफ की टीम ने कठिन परिश्रम के पश्चात घटनास्थल से 6 किलोमीटर दूर शव को बाहर निकाला।


पुलिस ने बताया कि अंबागढ़ चौकी नगर के परमेश्वरी वार्ड निवासी करण यादव(18 वर्ष) अपने साथी डेविड देवांगन (16 वर्ष) के साथ कल सुबह करीब 11 बजे नहाने के लिए एनीकट गया था। दोनों ने एक साथ एनीकट पर छलांग लगाई। शिवनाथ नदी के तेज बहाव में दोनों बह गए। लेकिन कुछ देर में डेविड तैरते हुए बाहर निकल आया। करण काफी देर तक बाहर ही नहीं आया, जिसके बाद डेविड ने घरवालों को इसकी सूचना दी। खबर मिलते ही करण के घरवाले एनीकट पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने नदी के बहाव को देख नगर के लोगों के साथ गोताखोरों की मदद ली। शाम तक करण को ढूंढने के लिए नदी पर रेस्क्यू किया गया, पर करण का कुछ पता नहीं चल पाया। राजनांदगांव पुलिस से मिली सूचना पर से आज एसडीआरएफ दुर्ग की टीम ने घटनास्थल अंबागढ़ चौकी एनीकट पहुंची। उसके बाद टीम के द्वारा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया और घटनास्थल से 6 किलोमीटर दूर से शिवनाथ नदी में डूबे शव को बाहर निकाला। मृतक करण यादव पिता चतुर यादव उम्र 18 वर्ष निवासी वार्ड नंबर 8 अंबागढ़ चौकी का शव पुलिस के सुपुर्द किया गया।