Pathaan Box Office Collection Day 4: पठान ने लाई बॉक्स ऑफिस पर सुनामी, 4 दिन में कमाए 400 करोड़, रचा इतिहास

Pathaan Box Office Collection Day 4: पठान ने लाई बॉक्स ऑफिस पर सुनामी, 4 दिन में कमाए 400 करोड़, रचा इतिहास


पठान ने लाई बॉक्स ऑफिस पर सुनामी 4 दिन में कमाए 400 करोड़ रचा इतिहास

Pathaan Box Office Collection Day 4: पठान फायर है फायर…पठान ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर आग लगा दी है. हर तरफ सिर्फ पठान की गूंज है. शाहरुख की कमबैक फिल्म हर दिन इतिहास रच रही है बॉक्स ऑफिस पर तो सुनामी आ गई है रिलीज के चौथे दिन पठान ने 400 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया।

चौथे दिन पठान की ताबड़तोड़ कमाई

पठान ने चौथे दिन भी शानदार कमाई की है. शनिवार की छुट्टी का पठान को भरपूर फायदा मिला है. शाहरुख की फिल्म के चौथे दिन चौथे दिन पठान की ताबड़तोड़ कमाई

पठान ने चौथे दिन भी शानदार कमाई की है. शनिवार की छुट्टी का पठान को भरपूर फायदा मिला है. शाहरुख की फिल्म के चौथे दिन के आंकड़े भी सामने आए हैं ट्रेड एनालिटिक्स रमेश बाला के मुताबिक पठान ने चौथे दिन 52 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया है। इसके साथ ही महज 4 दिन में पठान ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया।

वर्ल्डवाइड भी छाया ‘पठान’

पठान का जादू सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में देखने को मिल रहा है. विदेशों में भी पठान तूफानी रफ्तार से कमाई कर कर रही है। जी हां पठान का वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 4 दिनों में 400 करोड़ पहुंच गया है।

बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख का जलवा

ये नंबर्स बता रहे हैं कि बॉलीवुड के बादशाह तो शाहरुख खान ही हैं, जिन्होंने चार साल बाद ऐसा धुआंधार कमबैक किया कि बॉक्स ऑफिस पर फिर से बहार आ गई. थियेटर्स का सूनापन खत्म हो गया है. बंद पड़े सिंगल थियेटर्स फिर से खुल गए. ये कमाल तो शाहरुख ही कर सकते थे और उन्होंने कर दिखाया.

शनिवार की धुआंधार कमाई के बाद संडे की छुट्टी के दिन भी पठान कमाल करने वाली है. संडे के लिए एडवांस बुकिंग जोरों पर हुई है. शनिवार की तरह रविवार को भी पठान को लाखों दर्शक मिलने की उम्मीद है.

पठान ने रचा इतिहास

भारतीय सिनेमा के इतिहास में पठान सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. पठान ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये का बिजनेस किया, जिसमें से 55 करोड़ सिर्फ हिंदी वर्जन से आए और 2 करोड़ तेलुगू- तमिल से. ग्रैंड ओपनिंग के साथ पठान ने ‘KGF चैप्टर 2’ ‘बाहुबली 2’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया.