टी20 विश्व कप के बाद शादी कर सकते हैं केएल राहुल, साउथ इंडियन तरीके से अथिया संग लेंगे सात फेरे


टी20 विश्व कप के बाद शादी कर सकते हैं केएल राहुल, साउथ इंडियन तरीके से अथिया संग लेंगे सात फेरे

भारतीय टीम के सबसे काबिल बल्लेबाजों में से एक केएल राहुल इस साल शादी कर सकते हैं। राहुल की शादी साउथ इंडियन तरीके से होगी। वो बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ सात फेरे ले सकते हैं। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और नवंबर में टी20 विश्व कप खत्म होने के बाद दोनों की शादी हो सकती है। हालांकि, अब तक राहुल या अथिया ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन मीडिया रिपोर्टे के अनुसार दोनों इस साल दिसंबर तक शादी कर सकते हैं। 

राहुल और अथिया लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं और इनका रिलेशन भी अब किसी से छिपा नहीं है। अथिया के पिता सुनील शेट्टी और भाई अहान के साथ भी राहुल की अच्छी दोस्ती है। हाल ही में अथिया अपने पिता के साथ लखनऊ का एक मैच देखने पहुंची थीं, लेकिन राहुल इस मैच में खाता खोले बिना पहली गेंद पर आउट हो गए थे। 

साउथ इंडियन तरीके से होगी शादी

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल दोनों मगलुरू से ताल्लुक रखते हैं। इसी वजह से यह शादी दक्षिण भारतीय रीति रिवाजों के अनुसार होगी। इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल भी दक्षिण भारतीय रिति रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंने तमिल मूल की विनी रमन के साथ शादी की। 

आईपीएल में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले खिलाड़ी हैं राहुल

आईपीएल 2022 में केएल राहुल की सैलरी 17 करोड़ रुपये है, जो कि किसी भी अन्य क्रिकेटर से ज्यादा है। लखनऊ टीम की कप्तानी करने के लिए उन्हें ड्राफ्ट के जरिए चुना गया था और इसके लिए उन्हें 17 करोड़ का ऑफर दिया गया था। राहुल ने यह ऑफर स्वीकार कर लिया। वो आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं। इस सीजन भी उनके बल्ले से एक शतक निकल चुका है और वो ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे नंबर पर हैं। 

भारत की कप्तानी भी कर चुके हैं राहुल

लोकेश राहुल भारतीय टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं। हालांकि, उनकी अगुआई में भारतीय टीम कोई मैच नहीं जीती है। साल 2021-22 में हुए भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे में राहुल ने चार मैचों में टीम इंडिया की कमान संभाली थी, लेकिन भारत को इन सभी मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। राहुल ने एक टेस्ट और तीन वनडे में भारत की कप्तानी कर चुके हैं।