दिव्यांग बच्चों के लिए दुर्ग रविशंकर स्टेडियम आईं “कहो न प्यार है” और “गदर” फिल्म की अभिनेत्री अमीषा पटेल 🟧 कहा – दुर्ग वासियों से मिले प्यार से वो भावुक हो गईं

<em>दिव्यांग बच्चों के लिए दुर्ग रविशंकर स्टेडियम आईं “कहो न प्यार है” और “गदर” फिल्म की अभिनेत्री अमीषा पटेल 🟧 कहा – दुर्ग वासियों से मिले प्यार से वो भावुक हो गईं</em>



भिलाई नगर, 29 सितंबर। दुर्ग शहर में दिव्यांग बच्चों के लिए आयोजित कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री और ग़दर फिल्म फेम अमीषा पटेल पहुंचीं। अमीषा को देखने युवाओं सहित सभी वर्ग के लोग हज़ारों की संख्या में रविशंकर स्टेडियम पहुंचे।
आपको बता दें कि यह आयोजन दिव्यांग बच्चों के लिए समर्पित था जो कि शहर के युवाओं द्वारा लगातार तीसरे वर्ष आयोजित किया गया। कार्यक्रम के आयोजक वरुण जोशी ने बताया कि इस आयोजन में समाज सेवकों का सम्मान किया गया। दिव्यांग बच्चों को उपहार अमीषा पटेल द्वारा भेंट किया गया। साथ ही कार्यक्रम में आए दर्शकों के लिए मनोरंजन हेतु डांस और संगीत का कार्यकम भी हुआ। यह दुर्ग शहर के इतिहास में पहली बार हो रहा है कि शहर के युवा प्रत्येक वर्ष किसी न किसी सेलिब्रिटी को दुर्ग शहर बुला रहे हैं। इस आयोजन में सभी शहरवासियों का योगदान रहता है जो शहर में बड़े आयोजन में एकता की मिसाल भी है।


कार्यक्रम में नगर निगम, जिला पंचायत, दुर्ग पुलिस और जिला प्रशासन का भरपूर सहयोग रहा। अमीषा पटेल ने इस आयोजन को लेकर कहा कि दुर्ग शहर के युवाओं सहित पूरे शहर का भरपूर प्यार मिला, सभी से मिलना और यहां के लोगों में अपने लिए प्यार देखना एक कलाकार के लिए भावुक कर देने वाला पल है। दिव्यांग बच्चों के प्रति किया गया यह आयोजन बहुत ही शानदार है। उन्होंने ग़दर और कहो ना प्यार है फिल्म के गानों पर डांस भी किया जिससे वहां मौजूद सभी लोग झूम उठे।