लाखों की विदेशी सिगरेट, हुक्का पॉट और फ्लेवर्ड तंबाकू जब्त 🛑 पुलिस ने मारा छापा तो मचा हड़कंप

लाखों की विदेशी सिगरेट, हुक्का पॉट और फ्लेवर्ड तंबाकू जब्त 🛑 पुलिस ने मारा छापा तो मचा हड़कंप



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 2 मार्च। गोलबाजार थाना क्षेत्र स्थित जयस्तंभ के पास संचालित एक पान दुकान और गोदाम में छापा मारकर पुलिस ने लाखों रुपए के विदेशी सिगरेट के साथ हुक्का पॉट और हुक्का पीने के काम आने वाले अलग-अलग फ्लेवर के तंबाकू जब्त किए हैं। पुलिस ने अवैध रूप से हुक्का, हुक्का पीने के काम आने वाले फ्लेवर तंबाखू तथा विदेशी सिगरेट बेचने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के मुताबिक राज टॉकीज के पास संचालित पान दुकान के संचालक अशोक मंधानी तथा अनुराग मंधानी को गिरफ्तार किया गया है। पान दुकान संचालकों द्वारा लंबे अरसे से प्रतिबंधित सिगरेट, हुक्का पॉट तथा फ्लेवर तंबाकू बेचे जाने की शिकायतें मिल रही थी। इसके बाद एंटी सायबर क्राइम यूनिट की टीम तथा गोलबाजार पुलिस की टीम गठित कर छापे की कार्रवाई की गई। गौरतलब है कि कारोबारी के ठिकानों से पूर्व में भी कोविड के समय 25 लाख रुपए से ज्यादा कीमत की विदेशी सिगरेट के साथ हुक्का पॉट तथा फ्लेवर तंबाकू जब्ती की कार्रवाई की जा चुकी है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार किए गए कारोबारी क्लब तथा होटल में पार्टी आयोजित करने हुक्का पॉट, पाइप तथा हुक्का पीने में काम आने वाले सामान प्रतिदिन के हिसाब से एक हजार रुपए किराए पर देते थे। इसके साथ ही हुक्का के लिए उपयोगी कोयला तथा तंबाकू की कीमत अलग से वसूल करते थे।