ब्रेकिंग न्यूज़ : ट्रेनों के अनियमित परिचालन को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लिखा पत्र

<em>ब्रेकिंग न्यूज़ : ट्रेनों के अनियमित परिचालन को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लिखा पत्र</em>


रायपुर 7 अगस्त । छत्तीसगढ़ राज्य में ट्रेनों के अनियमित परिचालन को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा गया है। इस पत्र में उन्होंने उल्लेखित किया है कि ट्रेनों के लगातार निरस्त और विलंब से चलने के कारण प्रदेशवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


उन्होंने कहा कि ट्रेनों के अनियमित परिचालन के कारण छत्तीसगढ़ के दूरस्थ अंचलों रहने वाले लोगों को दिक्कतों हो रही है। राज्य में आवागमन का एकमात्र साधन है। अनियमित संचालन से छात्रों तीर्थयात्रियों मरीजों रोजगार के लिए आने वाले व्यक्तियों व्यवसाईयों श्रमिकों एवं परीक्षार्थियों के कार्यों का संपादन समय पर नहीं हो पा रहा है । राज्य की अर्थव्यवस्था पर भी अब इसका धीरे-धीरे असर दिखने लगा है। लंबी अवधि से ट्रेनों के निरस्त होने एवं उनके विलंब से चलने के कारण राज्य की जनता में अब आक्रोश भी दिखने लगा है। इस पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री को अवगत कराया है। ट्रेनों के सुचारू संचालन सुनिश्चित करने के लिए निर्देश देने का आग्रह भी प्रधानमंत्री से किया गया है।