बड़ी खबर 🟥 भिलाई में जिस शराब ट्रांसपोर्टर अरविंद को ईडी खंगाल रही, वो बीएसपी कर्मचारी भी है 🛑 पूर्व महापौर के भाई, होटल ग्रैंड ढिल्लन के मालिक 🛑 शराब कारोबारी भी आए लपेटे में 🛑 ED टीम कर रही पूछताछ

बड़ी खबर 🟥 भिलाई में जिस शराब ट्रांसपोर्टर अरविंद को ईडी खंगाल रही, वो बीएसपी कर्मचारी भी है 🛑 पूर्व महापौर के भाई, होटल ग्रैंड ढिल्लन के मालिक 🛑 शराब कारोबारी  भी आए लपेटे में 🛑 ED टीम कर रही पूछताछ



भिलाई नगर, 9 मई। भिलाई का शराब ट्रांसपोर्टर अरविंद सिंह भिलाई इस्पात संयंत्र का कर्मचारी भी है। अरविंद सिंह के ठिकानों के आलावा नेहरू नगर के ही विजय भाटिया और होटल ग्रैंड ढिल्लन के मालिक त्रिलोक सिंह ढिल्लन के ठिकानों पर भी ईडी की अलग अलग टीमें जांच कर रही है।
आपको बता दें कि बीएसपी कर्मी अरविंद सिंह ने व्यवसाय करने के लिए बाकायदा भिलाई इस्पात संयंत्र प्रबंधन से 3 वर्ष का अवकाश भी ले रखा है। बताया जा रहा है कि आबकारी विभाग के अधिकारी एपी त्रिपाठी के सिंडिकेट में शामिल हो बड़ा शराब ट्रांसपोर्टर बन चुके अरविंद के भिलाई स्थित सूर्या अपार्टमेंट स्थित निवास पर आज ईडी के द्वारा सुबह से दबिश दी गई और कई घंटों से जांच जारी है।

शराब ट्रांसपोर्टर अरविंद सिंह

बीएसपी सूत्रों के मुताबिक अरविंद सिंह ट्रांसपोर्ट एंड डीजल डीएनडी डिपार्टमेंट में मास्टर ऑपरेटर के पद पर कार्यरत है। अरविंद सिंह के द्वारा 1 अप्रैल 2020 को व्यवसाय करने के लिए 36 महीने अर्थात 3 वर्ष के लिए अवकाश लिया गया था। उसे 31 मार्च 2023 को ड्यूटी जॉइन करनी थी परंतु अभी तक जॉइनिंग नहीं की गई है। इसके लिए बीएसपी मैनेजमेंट ने अरविंद सिंह को नोटिस भी भेजा है। लगातार जवाब न आने पर बीएसपी अनुपस्थिति के हालात में अरविंद सिंह को सेवा मुक्त भी कर सकता है।
इधर दूसरी तरफ अरविंद सिंह के ठिकाने पर पूछताछ के ही दौरान ईडी की दो और टीम भिलाई पहुंची और नेहरू नगर स्थित शराब कारोबारी विजय भाटिया और पूर्व महापौर सुच्चा सिंह ढिल्लन के छोटे भाई त्रिलोक सिंह ढिल्लन के ठिकाने पर पहुंची और यहां भी जांच शुरू कर दी गई है।