Bank Jobs 2023: बिना परीक्षा दिए बैंक में पाए नौकरी, 3 लाख से ऊपर मिलेगी सैलेरी, फटाफट करें अप्लाई, अंतिम तिथि 22 अप्रैल

Bank Jobs 2023: बिना परीक्षा दिए बैंक में पाए नौकरी, 3 लाख से ऊपर मिलेगी सैलेरी, फटाफट करें अप्लाई, अंतिम तिथि 22 अप्रैल


Indbank Recruitment 2023: इंडबैंक मर्चेंट बैंकिंग सर्विसेज लिमिटेड ने डीलर पदों के लिए भर्ती निकाली है। इस भर्ती की तमाम जानकारी यहां नीचे पढ़ सकते हैं।

Indbank Recruitment 2023: इंडबैंक मर्चेंट बैंकिंग सर्विसेज लिमिटेड ने डीलर पद के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इन पदों पर आवेदन जारी है। इसलिए अगर आप बैंक में जॉब की तैयारी कर रहे हैं, तो इस खबर पर तुरंत नजर डालें और फटाफट फॉर्म भर दें।इन रिक्तियों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 22 अप्रैल 2023 है। ऑनलाइन आवेदन करने के बाद बैंक के पते पर भी फॉर्म भेजना होगा, इसलिए समय सीमा का विशेष ध्यान रखें।

Indbank Recruitment 2023 इस वेबसाइट से करें आवेदन
Indbank के इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को आधिकारिक आधिकारिक वेबसाइट indbankonline.com पर जाना होगा। यहां से इन पदों के बारे में विस्तृत जानकारी भी प्राप्त की जा सकती है। इस भर्ती अभियान के माध्यम से संस्थान में स्टॉक ब्रोकिंग टर्मिनल के लिए डीलर के कुल 12 पद भरे जाएंगे।

Indbank Recruitment 2023 आवेदन करने की योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने के लिए जरूरी है कि उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से NISM, NCFF के साथ स्नातक की डिग्री हो। इन रिक्तियों के लिए आयु सीमा 21 से 30 वर्ष निर्धारित की गई है। इसके अलावा उम्मीदवार को डीलिंग में एक साल का अनुभव होना चाहिए। नोटिफिकेशन पढ़ने के लिए क्लिक करें।


Indbank Recruitment 2023 चयन कैसे होगा


इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा। एक स्क्रीनिंग कमेटी पहले प्राप्त आवेदनों में से चयन करेगी और देखेगी कि कौन से उम्मीदवार साक्षात्कार के लिए पात्र हैं। फिर इन उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। साक्षात्कार और अंतिम चयन कंपनी की समिति द्वारा किया जाएगा।


Indbank Recruitment 2023 आवेदन भेजने का पता


आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन पत्र डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड कर इसको भरें और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ प्रधान प्रशासन, 480, पहली मंजिल, खिवराज कॉम्प्लेक्स 1, अन्ना सलाई, नंदन, चेन्नई – 600035 पते पर भेज दें। आवेदन केवल पंजीकृत डाक के माध्यम से भेजें। सलेक्शन होने पर सैलरी 3.50 लाख सैलरी है, जिसे अनुभव और काम के हिसाब से बढ़ाया जा सकता है।