डिजिटल फीचर्स से महिलाओं को करेगी आकर्षित एक्टिवा 7जी की धांसू स्कूटर, कब आएगी मार्केट में ,जाने क्या है इसकी कीमत

डिजिटल फीचर्स से महिलाओं को करेगी आकर्षित एक्टिवा 7जी की धांसू स्कूटर, कब आएगी मार्केट में ,जाने क्या है इसकी कीमत


सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क 16 अप्रैल । दुपहिया वाहनों के भारतीय बाजार में में राज करने वाली होंडा कंपनी की एक्टिवा स्कूटर अब अपने आकर्षक लुक में एक्टिवा 7जी के साथ मार्केट में हड़कंप मचाने को तैयार हो चुकी है। अन्य प्रतिस्पर्धियों कि अभी से परेशानी बढ़ा दी है । कंपनी के द्वारा इस मॉडल की स्कूटर के आधिकारिक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। परंतु अक्टूबर 2024 को लांच होने की संभावना व्यक्त की गई है।

होंडा एक्टिवा 7जी स्कूटर के फीचर्स

होंडा एक्टिवा 7जी स्कूटर में बहुत ही गजब के फीचर्स भी दिखाई देंगे। होंडा एक्टिवा 7जी स्कूटर में फुली डिजिटल है। इसमें इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर , एलईडी हेडलाइट और टेललाइट, जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकते है।डिजिटल फीचर्स और अपनी सुंदरता से महिलाओं को वे बेसुध कर देगी।

होंडा एक्टिवा 7जी स्कूटर का इंजन

आपको बता दे की पिछले मॉडलों के समान ही होंडा एक्टिवा 7जी स्कूटर 110cc का इंजन मिलने की उम्मीद जताई जा रही है। लेकिन ये BS-VI फाॅर्मेट का होगा। इस स्कूटर का माइलेज पहले की एक्टिवा से ज्यादा होने की उम्मीद जताई जा रही है।

होंडा एक्टिवा 7जी की भव्यता

होंडा एक्टिवा 7जी स्कूटर में क्लासिक ब्लैक, पर्ल व्हाइट, मूनस्टोन सिल्वर, मैटेलिक रेड, डार्क ब्लू जैसे आकर्षक कलर भी दिखाई देंगे।

होंडा एक्टिवा 7G स्कूटर की कीमत

होंडा एक्टिवा 7जी स्कूटर की आधिकारिक रेंज की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई। जिसकी मौजूदा एक्टिवा 6जी से थोड़ी अधिक बताई जा रही। होंडा एक्टिवा 7जी स्कूटर की कीमत ₹80000 से ₹90000 के बीच होने की संभावना व्यक्त की गई है।