युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष को प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने लगाई फटकार, जल्द हो सकती है विदाई

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष को प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने लगाई फटकार, जल्द हो सकती है विदाई


युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष को प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने लगाई फटकार, जल्द हो सकती है विदाई

रायपुर, 20 जुलाई। भाजपा में जब से युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पद पर अमित साहू की नियुक्ति हुई है, तब से साहू की कार्यप्रणाली के चलते युवाओं का भाजपा से मोह भंग होते जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि अमित साहू युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष होने के बावजूद केवल एक विधानसभा पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं ताकि आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव में यहां से हासिल कर विधानसभा पहुंच सकें, जिसके चलते पूरे प्रदेश के युवा मोर्चा के पदाधिकारी खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं और इस बात की शिकायत भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी को मिलती भी रही है कि भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष अपनी ज़िम्मेदारी का सही ढंग से निर्वाहन नहीं कर पा रहे हैं, जिस पर संज्ञान लेते हुए 17 जुलाई शनिवार को रायपुर पहुंची प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी अमित साहू को देखते ही भड़क उठीं एवं जमकर फटकार लगाई।

सूत्रों ने बताया कि भाजपा के संस्थापक अध्यक्ष एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी एवं वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रदेश के युवा अपने आइकॉन के रूप में देखते है लेकिन युवा मोर्चा अध्यक्ष की नेतृत्वहीनता एवं कार्यप्रणाली के चलते पूरे प्रदेश के युवा भारतीय जनता पार्टी से दूर होते जा रहे हैं जिसके चलते भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष की पार्टी हाईकमान द्वारा जल्द कार्यमुक्त करने की संभावना दिखाई दे रही है।

बताया जाता है कि साहू अपने पदाधिकारियों से न केवल बदतमीज़ी से बात करते हैं बल्कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का भी सम्मान नहीं करते है एवं जबसे रायपुर युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पद पर गोविंदा गुप्ता की नियुक्ति हुई है तब से राजधानी रायपुर के सभी वरिष्ठ नेताओं ने भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष साहू से दूरी बना ली है तब से ही साहू की शिकायत लगातार पार्टी आलाकमान से होती रही है।