मामूली विवाद पर ग्राम खुड़मुड़ा में पति द्वारा पत्नी की हत्या, अमलेश्वर पुलिस द्वारा आरोपी को तत्काल किया गिरफ्तार

मामूली विवाद पर ग्राम खुड़मुड़ा में पति द्वारा पत्नी की हत्या, अमलेश्वर पुलिस द्वारा आरोपी को तत्काल  किया गिरफ्तार


मामूली विवाद पर ग्राम खुड़मुड़ा में पति द्वारा पत्नी की हत्या, अमलेश्वर पुलिस द्वारा आरोपी को तत्काल  किया गिरफ्तार

दुर्ग 8 अगस्त । थाना अमलेश्वर क्षेत्र के अंतर्गत घरेलू मामूली विवाद पर पति द्वारा पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी गई पुलिस के घटनासल पहुंचकर फरार हो रहे आरोपी पति को तत्काल गिरफ्तार किया गया।

थाना अमलेश्वर में यह सूचना मिली की ग्राम खुदमुड़ा में महिला किरण सोनकर उम्र 23 वर्ष पति खारून सोनकर की उसके ही घर बाड़ी में हत्या हो गई है । उक्त सूचना की तस्दीक की में तत्काल थाना प्रभारी निरीक्षक विरेंद्र श्रीवास्तव पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचा जहां पर की महिला किरण सोनकर उम्र 23 वर्ष मृत अवस्था में बाड़ी में पाई गई । आसपास पतासाजी करने पर उसका पति खारून सोनकर घटनास्थल से भाग रहा था । जिसे की घेराबंदी कर अमलेश्वर पुलिस ने पकड़ा तथा उससे पूछताछ करने पर उसके द्वारा बताया गया कि उसका उसकी पत्नी से घरेलू और घर के काम की बातों को लेकर बहस हुआ था। जिससे क्षुब्ध होकर उसने अपनी पत्नी के साथ पहले हाथ मुक्के से मारपीट की फिर टावेल से उसका गला घोट कर हत्या कर दी। 

प्रकरण में तत्काल थाना अमलेश्वर टीम द्वारा आरोपी के विरुद्ध अपनी पत्नी की हत्या का अपराध पंजीबद्ध किया गया तथा आरोपी को विधिवत गिरफ्तार किया गया । उक्त संपूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक थाना प्रभारी विरेंद्र श्रीवास्तव एवं अमलेश्वर थाना के स्टाफ प्रधान आरक्षक सुनील वर्मा आरक्षक पोषण साहू की भूमिका सराहनीय रही।