कौन है यह पापा की यह परी…‼️ जो बाइक पर पंछी बन उड़ रही 🛑 बगल से जा रहे कपल को मारी ऐसी टक्कर कि पलटी बाइक और फिर…🛑

<em>कौन है यह पापा की यह परी…‼️ जो बाइक पर पंछी बन उड़ रही 🛑 बगल से जा रहे कपल को मारी ऐसी टक्कर कि पलटी बाइक और फिर…🛑</em>



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 4 फरवरी। सोशल प्लेटफार्म पर एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें पापा की एक परी ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया, जिसे देख लोगों को बहुत गुस्सा आ रहा है। सोशल मीडिया पर आए दिन लड़कियों के तमाम ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें वो कुछ ऐसी हरकतें करते हुए दिखाई देती हैं, जिनसे दूसरे को परेशानी भी होती है और लड़कियों का मज़ाक भी उड़ाया जाता है। लड़कियों के ऐसे ही मजेदार वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं। अब एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें पापा की परी ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिखाया, जिसे देख लोगों को बहुत गुस्सा आ रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की बीच सड़क पर बाइक को बड़ी तेज़ रफ्तार में लहराते हुए जा रही है। बाइक की स्पीड तो काफी तेज़ है ही साथ में लड़की बाइक को जिस तरह लहरा रही है वो और भी ज्यादा खतरनाक लग रहा है। कुछ ही देर में आप देखेंगे कि बाइक सवार लड़की के बगल से ही एक दूसरी मोटर साइकिल पर सवार एक कपल जा रहा है। बाइक सवार लड़की अचानक उन्हें बड़ी ज़ोर की टक्कर मारती है, जिससे मोटर साइकिल पर सवार लड़की और लड़का दोनों बुरी तरह से सड़क पर गिरते हैं। उन्हें देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्हें काफी ज्यादा चोट आई होगी। वीडियो में आप देखेंगे कि टक्कर मारने वाली लड़की फिर भी आगे निकल जाती है। ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखने के बाद बाइक सवार लड़की पर काफी भड़के हुए हैं। हर कोई उसको बुरा भला कह रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mcqueen_spee_d नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 48 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोग वीडियो पर नाराजगी भरे कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोग खुद का तो नुकसान करते ही हैं साथ में दूसरों के लिए भी बिना वजह परेशानी खड़ी कर देते हैं। दूसरे ने लिखा दिमाग नाम की चीज कुछ लोगों में होती ही नहीं शायद…!