देखिए “संस्कारी बहू” का आया डांस विडियो 🟦 रेल्वे प्लेटफार्म पर फिल्म स्टार गोविंदा के गाने पर इनका टैलेंट देख 🟧 कई यात्री भूल गए ट्रेन

<em>देखिए “संस्कारी बहू” का आया डांस विडियो 🟦 रेल्वे प्लेटफार्म पर फिल्म स्टार गोविंदा के गाने पर इनका टैलेंट देख 🟧 कई यात्री भूल गए ट्रेन</em>



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 18 मार्च। कल ही मेट्रो ट्रेन में रील बनाए जाने पर कड़ी चेतावनी जरूर जारी की गई है लेकिन वायरल यह डांस विडियो इस चेतावनी के दायरे में बिल्कुल नहीं आता, नतीजतन वायरल विडियो में फिल्म स्टार गोविंदा के गाने पर इस महिला के डांस की जमकर तारीफ हो रही है। इतना ही नहीं डांस के दौरान महिला के डांस स्टेप इतने बेहतरीन लगे कि कई यात्री अपनी ट्रेन भूल डांस स्टेप खुद भी दोहराने लगे।
आपको बता दें कि गोविंदा के कई गानों का क्रेज आज तक फैंस के बीच बरकरार है। इन दिनों सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला गोविंदा के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। गोविंदा बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो पर्दे पर रोमांटिक हीरो के अलावा कॉमेडी और एक्शन हीरो के तौर पर नजर आ चुके हैं। गोविंदा की फिल्मों के गाने भी काफी सुपरहिट रहे हैं। उन्होंने कई फिल्मों में एक से बढ़कर एक हिट गानें दिए हैं, जिन्हें काफी पसंद किया गया है।


महिला का यह वीडियो एक रेलवे स्टेशन का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला रेलवे स्टेशन पर खड़ी है और वह सिर पर पल्लू रख गोविंदा के गाने पर झूम कर डांस करती दिखाई दे रही है। लाल साड़ी में महिला गोविंदा के गाने ‘आपके आ जाने से’ पर सिर पर पल्लू रख रेलवे स्टेशन पर डांस करती दिखाई दे रही है। कभी गोविंदा के स्टेप्स फॉलो करती दिखाई दे रही है तो कभी गिटार का स्टेप कर रही है। महिला का डांस इतना मनोरंजक है कि अपनी ट्रेन पकड़ने जा रहे पैसेंजर भी महिला का डांस देखने के चक्कर में अपनी ट्रेन मिस कर बैठते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है की महिला के पीछे खड़े लोग भी उनके स्टेप्स को फॉलो करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं महिला भी सब कुछ छोड़ मस्ती में अपना डांस इंजॉय कर रही है। इस वीडियो पर लोगों के जमकर कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- क्या बात है आंटी आपका डांस देख कर चेहरे पर स्माइल आ गई। दूसरे यूजर ने कहा अच्छा लगा आज भी ऐसे लोग हैं जो सच में दुनियादारी भूल अपनी लाइफ जीते हैं।