इंडिया Vs बांग्लादेश पहले टेस्ट के समाप्ति के बाद वसीम अकरम की भविष्यवाणी ऑस्ट्रेलिया के लिए अब ‘काल’ बन जाएगा यह भारतीय खिलाड़ी

इंडिया Vs बांग्लादेश पहले टेस्ट के समाप्ति के बाद वसीम अकरम की भविष्यवाणी ऑस्ट्रेलिया के लिए अब ‘काल’ बन जाएगा यह भारतीय खिलाड़ी



सीजी न्यूज ऑनलाइन खेल डेस्क 23 सितंबर । बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच (IND vs BAN) में भारत की दूसरी पारी के दौरान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शानदार 109 रन की पारी खेली. पंत ने टेस्ट में वापसी करते हुए यह धमाका किया. पंत के शतक के बाद पूर्व दिग्गजों ने इसपर रिएक्ट भी किया, वहीं, दूसरी ओर वसीम अकरम का भी एक बयान वायरल हुआ जिसमें उन्होंने पंत को ‘सुपर ह्यूमन’ खिलाड़ी करार दिया था. एक बार फिर अकरम का वह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पंत को लेकर वसीम ने कहा कि, देखिए उसने क्या जबरस्त वापसी की है वह मुझे ‘सुपर ह्यूमन” लगता है.
पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने पंत को लेकर कहा कि. “मुझे लगता है कि पंत ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे बड़े काम साबित होंगे. ऑस्ट्रेलिया को उनसे बचकर रहना होगा. वह ऑस्ट्रेलिया के सामना सबसे बड़ा खतरा साबित होंगे.” बता दें कि इस साल के आखिर में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने रवाना होगी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है.

दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने एक सुर में जायसवाल को सबसे बड़ी चुनौती के रूप में लिया है. कई कंगारू क्रिकेटरों ने माना है कि यशस्वी जायसवाल विश्व क्रिकेट के अगले सुपरस्टार हैं. उनकी चुनौती के लिए हम तैयार हैं।

पंत ने जीता लिया दिल

अपने टेस्ट करियर का छठा शतक जमाकर पंत ने करिश्मा कर दिया, ऋषभ पंत भारत की ओर से बतौर विकेटकीपर सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में धोनी की बराबरी करने में सफल हो गए हैं. पंत ने 6 शतक बतौर विकेटकीपर टेस्ट में ठोक दिए हैं. भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी ने भी अपने टेस्ट करियर में 6 शतक लगाए थे.

पहले टेस्ट में अश्विन और जडेजा ने भी किया कमाल
पहले टेस्ट मैच में भारत की पहली पारी के दौरान अश्विन ने शानदार शतक जमाया था तो वहीं जडेजा ने 86 रन की पारी खेली थी. दोनों ने मिलकर सातवें विकेट के लिए 199 रनों की साझेदारी की थी जिसने भारत के लिए मैच बना दिया था.