UCO Bank Recruitment : बैंक में निकली 7000 विभिन्न पदों पर बंपर भर्ती, रिस्क ऑफिसर बनने का अवसर , जानिए कैसे करें आवेदन

<strong><em>UCO Bank Recruitment : बैंक में निकली 7000 विभिन्न पदों पर बंपर भर्ती, रिस्क ऑफिसर बनने का अवसर , जानिए कैसे करें आवेदन</em></strong>


सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क 7 दिसंबर । यूको बैंक ने चीफ रिस्क ऑफिसर (Chief Risk Officer) और कंसल्टेंट के पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया फिलहाल चल रही है। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स (Candidates) आधिकारिक वेबसाइट https://www.ucobank.com/पर जाकर इस संबंध में फुल डिटेल जानने के बाद आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 दिसंबर, 2023 है। अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई फॉर्म (Form) स्वीकार नहीं होगा। 7000 (Coming Soon)

आयु सीमा (Age Limit) –

जारी सूचना के अनुसार, चीफ रिस्क ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 40 वर्ष से 57 वर्ष के बीच होनी चाहिए। वहीं, सलाहकार के पद पर 62 साल तक के अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं।अभ्यर्थी ध्यान दें कि यह भर्तियां अनुबंध के आधार पर निकाली गई है। तीन वर्ष पूरा होने पर कॉन्ट्रैक्ट (Contract) खुद ही समाप्त हो जायेगा।

ये देनी होगी फीस (This Fee Will Have To Be Paid) –

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को बतौर शुल्क 1000+180(जीएसटी) 1180 देना होगा। वहीं, उम्मीदवारों के शुल्क का भुगतान इंटरनेट बैंकिंग/NEFT/आरटीजीएस (RTGS) के माध्यम से किया जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एक बार नोटिफिकेशन (Notification) को ध्यान से पढ़ें और फिर अप्लाई करें, क्योंकि अगर आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पकड़ में आई या अधूरा हुआ तो फिर स्वीकार नहीं किया जाएगा। इसलिए इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें।

यहां भेजे फॉर्म (Send Form Here) –
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को भरे हुए आवेदन पत्र के साथ अन्य जरूरी दस्तावेजों के साथ आवेदन की अंतिम तिथि से पहले महाप्रबंधक, यूको बैंक, प्रधान कार्यालय, चौथी मंजिल, एच.आर.एम विभाग, 10, बीटीएम टेबल (BTM Table), कोलकाता, पश्चिम बंगाल – 700001 पर भेजा जाना चाहिए। वहीं, इस भर्ती से संबंधित अधिक विवरण के लिए उम्मीदवार यूको बैंक की आधिकारिक वेबसाइट (Official Website) देख सकते हैं।