छेड़छाड़ से तंग आकर लड़की ने दी जान, लिखा "पापा मेरी मौत का बदला उससे जरूर लीजिएगा"

छेड़छाड़ से तंग आकर लड़की ने दी जान, लिखा "पापा मेरी मौत का बदला उससे जरूर लीजिएगा"


छेड़छाड़ से तंग आकर लड़की ने दी जान, लिखा “पापा मेरी मौत का बदला उससे जरूर लीजिएगा” 

जौनपुर, 26 अगस्त। अपने घर के एक कमरे में साड़ी के सहारे फांसी के फंदे पर लटकी किशोरी ने सुसाइड नोट में लिखा है कि ‘मेरी मौत का जिम्मेदार रुस्तम है, उसने मेरे साथ बहुत गलत काम किया है। पापा आप मेरी मौत का बदला उससे जरुर लीजिएगा।

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक किशोरी के सुसाइड नोट से शासन और प्रशासन में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले के मुख्य अभियुक्त रुस्तम की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। इस घटना के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है।

जौनपुर जिले के सुरेरी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय लड़की को कुछ युवक परेशान करते थे। इसको लेकर वह काफी परेशान रहा करती थी। किशोरी बीती रात कमरे में सोने गई। सुबह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आई तो मां ने दरवाजा खोला तो उनके होश उड़ गए। लड़की पंखे से साड़ी के सहारे लटकी हुई थी। यह देखकर मां चिल्लाने लगी। शोरगुल सुनकर परिवार के लोग भी इकट्ठा हो गए। परिजनों को मौके से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने मौत का जिम्मेदार रुस्तम को ठहराया है। किशोरी ने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसके साथ गलत किया गया है, पापा आप मेरी मौत का बदला जरूर लीजिएगा। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी मड़ियाहू सहित थानाध्यक्ष रामपुर, थानाध्यक्ष नेवढ़िया व पीएसी बल भी मौके पर पहुंच गए। किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रुस्तम समेत तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज पर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। रुस्तम की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है।