Maruti की इस नई एसयूवी ने आते ही मार्केट में मचाया बवाल, 23 kmpl की माइलेज, कीमत भी बेहद कम!

<em>Maruti की इस नई एसयूवी ने आते ही मार्केट में मचाया बवाल, 23 kmpl की माइलेज, कीमत भी बेहद कम!</em>


सीजी न्यूज़ ऑनलाइन डेट 8 जुलाई । Maruti Suzuki Invicto में 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। इस कार में हाईब्रिड और नॉन हाईब्रिड दोनों इंजन ऑप्शन मिलेंगे।
Maruti Suzuki Invicto: एसयूवी सेगमेंट में हाई माइलेज कार इन दिनों मार्केट में डिमांड पर हैं। कार निर्माता कंपनियां किफायती दाम में एसयूवी कार पेश कर दी हैं। या कार मारुति कंपनी द्वारा 5 जुलाई को मार्केट में लांच की गई है। मारुति की नई धाकड़ कार Invicto को लोगों के सामने पेश किया जाएगा।

कार में एयरबैग, एबीएस, एडीएएस जैसे धाकड़ सेफ्टी फीचर्स 

हाल ही में कंपनी ने इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसके बाद से ही इस कार ने मार्केट में बवाल मचाया हुआ है। कार लवर्स बेसब्री से इस कार का इंतजार कर रहे हैं। कार में एयरबैग, एबीएस, एडीएएस जैसे धाकड़ सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे।
Maruti Suzuki Invicto में 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन
Maruti Suzuki Invicto में 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। इस कार में हाईब्रिड और नॉन हाईब्रिड दोनों इंजन ऑप्शन मिलेंगे। कार का हाइब्रिड वर्जन 183 bhp की पावर देगा वहीं, नॉन-हाइब्रिड इंजन में 171 bhp का पावर और 205 nm का पीक टॉर्क मिलेगा।
23 kmpl की हाई माइलेज देगी यह कार 
फिलहाल कंपनी ने कार की कीमत, माइलेज और अन्य कोई जानकारी शेयर नहीं की है। अनुमान है कि यह धांसू कार सड़क पर 23 kmpl की हाई माइलेज देगी। वहीं, यह कार शुरुआती कीमत 18.55 लाख रुपये से 29.99 लाख रुपये एक्स शोरूम में ऑफर की जा सकती है।
Maruti Suzuki Invicto में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलेंगे
Maruti Suzuki Invicto में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलेंगे। कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, पैनोरमिक सनरूफ जैसे फीचर्स मिलेंगे। फिलहाल मारुति सुजुकी ने अपनी इस नई कार के कीमतों का खुलासा नहीं किया है। कार में एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, LED हेडलैम्प्स और टेल लैंप्स हैं।
कंपनी की यह 7 सीटर प्रीमियम एमपीवी कार है
मारुति सुजुकी की वेबसाइट या कंपनी की नेक्सा डीलरशिप पर इसकी बुकिंग शुरू हो गई है। आप केवल 25,000 रुपये देकर इसे बुक कर सकते हैं। कंपनी की यह 7 सीटर प्रीमियम एमपीवी कार है। कार में एडजस्टेबल सीट दी जा सकती है।