30 किमी माइलेज के साथ प्रीमियम फीचर्स में आई इस कंपनी की यह नई कार, कीमत सिर्फ इतनी जान कर रह जाएंगे हैरान

30 किमी माइलेज के साथ प्रीमियम फीचर्स में आई इस कंपनी की यह नई कार, कीमत सिर्फ इतनी जान कर रह जाएंगे हैरान


सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क 08 अप्रैल । मारुति सुजुकी की Fronx SUV Price: 30 किलोमीटर के प्रति लीटर माइलेज के साथ अपने ग्राहकों को नई कारों का फायदा प्रदान करने के लिए मारुति सुजुकी कंपनी द्वारा हाल फिलहाल में अपनी सबसे बेहतर और आधुनिक माने जाने वाली Maruti Suzuki Fronx SUV कार को लॉन्च कर दिया है। यह मारुति कंपनी की नई कार इस वर्ष 2024 में सबसे बेहतर और आधुनिक विकल्प बनेगी ऐसी उम्मीद की जा रही है। जिसमें प्रीमियम फीचर्स के साथ ग्राहकों को पावरफुल इंजन की सुविधा दी गई है। जिसमें लग्जरी इंटीरियर का भी इस्तेमाल कंपनी की तरफ से किया गया है। सबसे लेटेस्ट जानकारी बताती है कि मारुति सुजुकी कंपनी की तरफ से आने वाली Maruti Suzuki Fronx SUV कार की कीमत भी काफी कम रखी गई है।


30 किमी प्रति लीटर माइलेज देगी Maruti Suzuki Fronx SUV

माइलेज कि बात करें तो अपने 1.02 लीटर के पावरफुल इंजन की मदद से Maruti Suzuki Fronx SUV कार लगभग 30 किलोमीटर का अधिकतम माइलेज प्रदान करने में भी सक्षम बन जाती है जो अपने सेगमेंट में अत्यधिक माना जा रहा है। वर्ष 2024 में पावरफुल इंजन के साथ सबसे बेहतर विकल्प बनाने में मदद करेगा जिसका सीधा मुकाबला Maruti Baleno से हो रहा है।

Maruti Suzuki Fronx SUV के जाने प्रीमियम फीचर्स

Maruti Suzuki Fronx SUV कार के प्रीमियम फीचर्स की जानकारी दी जाए तो लग्जरी इंटीरियर के साथ काफी अच्छे फीचर्स देखने के लिए मिल जाएंगे जिनमे Android Auto & Apple Carplay कनेक्टिविटी के साथ 9-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, हेड्स-अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और वायरलेस फोन चार्जिंग किसी सुविधा दी गई है जो ग्राहकों को अत्यधिक पसंद आएगी।

Maruti Suzuki Fronx SUV कम बजट में प्रीमियम कार

बजट की जानकारी दी जाए तो भारतीय मार्केट में मारुति सुजुकी कंपनी द्वारा नई टेक्नोलॉजी के साथ मारुति सुजुकी Fronx SUV कार में मात्र 6 लाख की प्रारंभिक कीमत के साथ काफी प्रीमियम फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है।