टीम इंडिया से गद्दारी कर चुपचाप विदेश पहुंचे ये 3 भारतीय खिलाड़ी, अब अपने देश के खिलाफ ही खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप 2024

<em>टीम इंडिया से गद्दारी कर चुपचाप विदेश पहुंचे ये 3 भारतीय खिलाड़ी, अब अपने देश के खिलाफ ही खेलेंगे टी20 वर्ल्ड कप 2024</em>


सीजी न्यूज ऑनलाइन खेल डेस्क, 27 जनवरी। T20 World Cup: टीम इंडिया (Team India) ने हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ टी 20 सीरीज खेली है और यह टी 20 सीरीज टीम इंडिया के लिए कई मायनों में महत्वपूर्ण थी क्योंकि इस सीरीज के माध्यम से टीम इंडिया ने आगामी T20 World Cup के लिए अपने कई खिलाड़ियों को चिन्हित किया है। वर्ल्डकप में मिली करारी शिकस्त के बाद से ही टीम इंडिया और पूरी मैनेजमेंट की नजर T20 World Cup के ऊपर है और टीम इंडिया (Team India) इस वर्ल्डकप को जीतने की पूरी कोशिश करेगी।

लेकिन इस T20 World Cup से पहले ही टीम इंडिया और समर्थकों के लिए एक बुरी खबर आई है और इस खबर को सुनने के बाद टीम इंडिया (Team India) के सभी समर्थक बहुत ही मायूस हो गए हैं। दरअसल बात यह है कि, T20 World Cup से पहले ही टीम इंडिया के कई खिलाड़ी विदेशी टीम का हिस्सा बन गए हैं। अब ये खिलाड़ी आगामी T20 World Cup में टीम इंडिया के खिलाफ खेलते हुए दिखाई देंगे।

विदेशी टीम से T20 World Cup खेलेंगे ये भारतीय खिलाड़ी

उन्मुक्त चंद

भारतीय क्रिकेट टीम को अंडर 19 वर्ल्डकप जिताने वाले बल्लेबाज उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) को घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में पर्याप्त सफलता नहीं मिल पाई जिसकी वजह से इन्हें जल्द ही टीम से ड्रॉप कर दिया गया था। टीम में मौके न मिल पाने की वजह से उन्मुक्त चंद ने जल्द ही भारतीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था और अब वो अमेरिका जाकर बस गए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि, T20 World Cup में उन्मुक्त चंद को अमेरिकी टीम की तरफ से खेलने का मौका दिया जा सकता है।

स्मित पटेल

अंडर 19 क्रिकेट वर्ल्डकप विजेता टीम 2012 का हिस्सा रहे विकेटकीपर बल्लेबाज स्मित पटेल (Smit Patel) ने भी भारतीय क्रिकेट से खुद को अलग कर लिया है और वो अब अमेरिका में बस चुके हैं और वहीं से क्रिकेट खेल रहे हैं। स्मित पटेल बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज खेलते हैं और कहा जा रहा है कि, आगामी T20 World Cup में वो अमेरिकी टीम में भी विकेटकीपर बल्लेबाज के हैसियत से खेल सकते हैं।

हरमीत सिंह

अंडर 19 क्रिकेरट वर्ल्डकप 2012 विजेता टीम के हिस्सा रहे बॉलिंग ऑलराउंडर हरमीत सिंह ने भी भारतीय क्रिकेट से इस्तीफा दे दिया है और वो अब अमेरिका में रहने लगे हैं। अब कहा जा रहा है कि, आगामी T20 World Cup में हरमीत सिंह को अमेरिकी टीम के द्वारा टीम इंडिया के खिलाफ उतारा जा सकता है।