दुर्ग के शासकीय स्कूल में चोरी, लैपटॉप, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस ले उड़ा चोर, वारदात सीसीटीवी में कैद

दुर्ग के शासकीय स्कूल में चोरी, लैपटॉप, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस ले उड़ा चोर, वारदात सीसीटीवी में कैद


दुर्ग 19 मार्च । दुर्ग जिले के उतई थाना क्षेत्र स्थित शासकीय स्कूल में चोरी की घटना हुई है। चोर ने प्रौढ़ शिक्षा परीक्षा की रात स्कूल के कंप्यूटर रूम से लैपटॉप, कंप्यूटर और अन्य सामानों को पार कर दिया। सोमवार शिक्षक ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं।
उतई पुलिस ने बताया कि ग्राम महकाकला में नया शासकीय हायर सेकेण्डरी स्कूल बना है। शिक्षक धनोरा निवासी भूषण कुमार साहू ने बताया कि 17 मार्च को मिडिल स्कूल में प्रौढ शिक्षा की परीक्षा थी। करीब शाम 6 बजे स्कूल में ताला लगाकर घर चले गए।दूसरे दिन 18 मार्च को सुबह 7 बजे महकाकला सरपंच के रिश्तेदार केशव वर्मा ने फोन कर सूचना
दी की स्कूल का ताला टूटा हुआ है। स्कूल के स्टाफ रूम और कम्प्यूटर रूम का ताला टूटा मिला। कमरे के अंधर रखे लैपटॉप, प्रिंटर, स्पीकर, माउस, कीबोर्ड, मॉनिटर, सीपीयू, प्रोजेक्टर, राउटर समेत कई सामान गायब थे।
जिस पर स्कूल के प्रभारी प्राचार्य की सूचना पर डायल-112 को सूचना दी गई। स्कूल कैंपस में लगे सीसीटीवी फुटेज में एक आरोपी चोरी करते कैद हुआ है। फिलहाल पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में जुटी है।