सहायक प्रोग्रामर एवं सहायक ग्रेड-3 के रिक्त पदों के लिए लिखित परीक्षा 15-16 अक्टूबर को…

सहायक प्रोग्रामर एवं सहायक ग्रेड-3 के रिक्त पदों के लिए लिखित परीक्षा 15-16 अक्टूबर को…



भिलाई नगर, 2 अक्टूबर। कार्यालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश धमतरी में सहायक प्रोग्रामर एवं सहायक ग्रेड-3 के रिक्त पदों की पूर्ति के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन क्रमशः आगामी 15 एवं 16 अक्टूबर को किया जाएगा।
अध्यक्ष चयन समिति एवं एडीजे श्रीमती सुनीता टोप्पो ने बताया कि पात्र अभ्यर्थियों/आवेदकों को अनुक्रमांक आबंटित किए गए हैं। सहायक ग्रेड-3 के लिए आगामी 15 अक्टूबर को बीसीएस शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय धमतरी में सुबह 11 बजे से 12 बजे के मध्य परीक्षा ली जाएगी। इसी तरह असिस्टेंट प्रोग्रामर हेतु 16 अक्टूबर को सुबह 11 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक बीसीएस महाविद्यालय में परीक्षा आयोजित की जाएगी। पात्र अभ्यर्थियों को परीक्षा केन्द्र में निर्धारित समय से एक घण्टा पूर्व उपस्थित रहने कहा गया है।
अभ्यर्थी अपना रोल नंबर एवं पंजीयन क्रमांक का अवलोकन जिला न्यायालय की वेबसाइट https://districts.ecourt.gov.in/dhamtari से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर विज्ञापन में दिए गए दिशानिर्देशों के अनुरूप परीक्षा कक्ष में उपस्थित होंगे। साथ ही पात्र अभ्यर्थियों को रोल नंबर आबंटित किए जाने की सूची एवं लिखित परीक्षा की तिथि की सूचना जिला न्यायालय के सूचना पटल पर चस्पा कराई जा रही है।