*भिलाई नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्षद प्रत्यशियों को जिताने भिलाई की जनता का मिला रहा भारी जन समर्थन*

*भिलाई नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्षद प्रत्यशियों को जिताने भिलाई की जनता का मिला रहा भारी जन समर्थन*


भिलाई नगर निगम चुनाव में कांग्रेस पार्षद प्रत्यशियों को जिताने भिलाई की जनता का मिला रहा भारी जन समर्थन

भिलाई नगर 15 दिसंबर छत्तीसगढ़ शासन के गृह मंत्री  ताम्रध्वज साहू भिलाई शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  मुकेश चंद्राकर भिलाई नगर निगम क्षेत्र के वार्ड-3 माडल टाउन के प्रत्याशी  अरुण सिंह सिसोदिया ,वार्ड- 4 नेहरू नगर की प्रत्याशी श्रीमती भुनेश्वरी रानी ,वार्ड-21 कैलाश नगर की प्रत्याशी श्रीमती नेहा साहू ,वार्ड-25 हाउसिंग बोर्ड की प्रत्याशी श्रीमती अनिशा बघेल  सहित विभिन्न वार्डों का दौरा कर पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में भिलाई के जनमानस मतदातों से पंजा छाप पर मुहर लगाने की अपील की।

गृह मंत्री  ताम्रध्वज साहू ने पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में भिलाई के जनमानस मतदातों से पंजा छाप पर मुहर लगाने की अपिल करते हुए कहा कि नगर निगम चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र से एक बार फिर मुख्यमंत्री  भुपेश बघेल के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार का जन कल्याणकारी चेहरा सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने नगर निगम चुनाव के घोषणा पत्र में नागरिकों की सुविधा के लिए पूरी संवेदनशीलता के साथ चुनावी वादे किए हैं। घोषणा पत्र में शामिल सभी वादों को प्रदेश की कांग्रेस सरकार पूरा करेगी।

 जिला अध्यक्ष  मुकेश चंद्राकर ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ में शांति, सौहाद्र और खुशहाली का वातावरण हैं।यहाँ के हर एक व्यक्ति को दिल से महसूस होता हैं कि यह उनकी अपनी सरकार हैं। कांग्रेस पार्टी ने न केवल गरीब,किसान औऱ मजदूरों से वादा किया बल्कि हर एक उस घोषणा को भी पूरा कर रही हैं।

 सभा को पूर्व विधायक  भजन सिंह निरंकारी , वार्ड 3 माडल टाउन के प्रत्याशी अरुण सिंह सिसोदिया ,वार्ड 4 नेहरू नगर की प्रत्याशी श्रीमती भुनेश्वरी रानी जी,वार्ड 21 कैलाश नगर की प्रत्याशी श्रीमती नेहा साहू जी,वार्ड 25  हाउसिंग बोर्ड की प्रत्याशी श्रीमती अनिशा बघेल जी ने भी संबोधित किया।

 इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र साहू,पूर्व साडा उपाध्यक्ष बृजमोहन सिंह, वाय के सिंह, महेश जायसवाल, इरफान खान, गिरी राव, अतुल चंद साहू, समाज सेवी श्रीनिवास खेड़िया, श्रीमती नीलू ठाकुर,उमा शंकर सिंह,के एस बेदी,जे आर साहू,गुलाब राम सुनारे,प्रवक्ता राजेश शर्मा,एस पी थुलकर,एस विल्सन,राजेश साहू,राजेश गुप्ता,श्रीमती मधु चौबे,अनिल सिंह,अनिल सिंह चौहान,आशीष शर्मा,विजय अग्रवाल, प्रभात भरद्वाज,राजीव यादव,सुमित सिंह,परविंदर सिंह,सुमित सिंह,राकेश शर्मा,मान सिंह,बबलू सिंह,सतनाम सिंह सहित क्षेत्र के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।