स्टील प्लांट से रिजाइन कर अफसर ने खुद को मार ली गोली 🛑 रूपये के लेन देन से मामला जुड़े होने सुगबुगाहट 🛑 पत्नी बार बार हो रही बेहोश 🛑 यूपी बलिया से निकले परिजन

<em>स्टील प्लांट से रिजाइन कर अफसर ने खुद को मार ली गोली 🛑 रूपये के लेन देन से मामला जुड़े होने सुगबुगाहट 🛑 पत्नी बार बार हो रही बेहोश 🛑 यूपी बलिया से निकले परिजन</em>



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 15 जुलाई। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के खमतराई इलाके में स्टील प्लांट के पूर्व अफसर ने खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। घटनास्थल से पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस वजह से यह साफ नहीं हो सका कि आखिर उसने अपनी जान क्यों ली? खमतराई थाने की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
आपको बता दें कि यह घटना भनपुरी से लगे धन लक्ष्मी नगर इलाके की है। जहां आलोक सिंह (45 वर्ष) अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ रह रहे थे। उत्तर प्रदेश बलिया के मूल निवासी आलोक सिंह निको स्टील प्लांट मैनेजनमेंट में अफसर थे और दो दिन पहले ही उन्होंने रिजाइन किया है।
पुलिस ने बताया कि बीती दोपहर आलोक का एक बेटा और दो बेटियां स्कूल गए हुए थे। घर पर सिर्फ पत्नी थी। तभी अचानक बेडरूम से फायर की आवाज आई। गोली चलने की आवाज सुनकर पत्नी जब बेडरूम की ओर भागी तो देखा कि पति का शव खून से सना जमीन पर पड़ा हुआ है। इसके बाद पड़ोसियों को जानकारी दी गई और मामला पुलिस के पास पहुंचा।


इस पड़ोस में चर्चा है कि आलोक सिंह का कुछ लोगों से रुपयों का लेनदेन हुआ था। वो कर्ज के चलते परेशान था। मौत से पहले उसने पत्नी से जेवर भी मांगे थे और कुछ देर बाद खुद को गोली मार ली। वह पिछले कुछ दिनों से तनाव में रह रहा था। पुलिस इन सभी पहलुओं को जांच के दायरे में रखकर काम कर रही है।
खमतराई थाने के प्रभारी सोनल ग्वाला ने बताया कि फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। उत्तर प्रदेश में रहने वाले आलोक के परिजनों को भी खबर दी गई है। पत्नी इस घटना के बाद से सदमे में है, वह बार बार बेहोश हो रही है। पत्नी से पूछताछ के बाद ही आगे इस मामले में कुछ कहा जा सकता है। आलोक के अंतिम संस्कार के बाद परिजनों से इस मामले में पुलिस पूछताछ करेगी।