हुंडई को उठा पटक करने आ गई Tata Nexon वो भी CNG वेरिएंट के साथ, इतने धांसू है फीचर


Tata Nexon CNG Car : फोर व्हीलर कार बनाने वाली कंपनी टाटा इंडिय में यूजर्स के लिए कई बेहतरीन से बेहतरीन कार लॉन्च कर चूका है Tata अपने घरेलू यूजर्स के लिए बहुत सी कार लॉन्च करने की तैयारी में लगा हुआ है, आने वाले समय में टाटा के कोई बेहतरीन कर लॉन्च किया जाएग. Tata की नई कार Tata Nexon CNG कार आपके लिए बढ़िया विकल्प हो सकता है. अगर आप भी अपने लिए बेहतरीन फोर व्हीलर कार की तलाश कर रहे हैं, जो आपको बेहतरीन माइलेज के साथ साथ बेहतरीन सुविधा दे सके तो आप Tata Nexon CNG कार बढ़िया विकल्प हो सकता है।

जब इंडिया में कोई भी कार लॉन्च होती है तो लोग खरीदने से पहले उस कार में मिलने वाले फीचर्स को बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं ताकि वह अपने लिए बढ़िया डिसीजन ले सके आप अपने आवश्यकता अनुसार किसी भी कार को ख़रीद सके Tata Nexon CNG Car के फीचर्स की बात करें तो इसमें पावरफुल इंजन, शानदार माइलेज, ट्रांसमिशन ,सेफ्टी फीचर्स, ABS, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी , लीकेज प्रूफ मटेरियल, माइक्रो स्विच और सिंगल एडवांस ,ऑटो स्विच , लीक डिटेक्शन और मॉड्यूलर फ्यूल फिल्टर आदि जैसे कई फीचर्स दिया है।

Tata Nexon CNG Car Engine

टाटा की यह कार दो इंजन के साथ आता है जिसमें एक पेट्रोल और एक सीएनजी गैस से कार को चलाया जा सकता है, टाटा ने इस कार में 1196 सीसी का इंजन का इस्तेमाल किया है, और इस कार में 5 मैन्युअल ट्रांसमिशन फियर के साथ यह आती हैं. यह गाड़ी आपको 18 से 25 km तक का माइलेज देने की क्षमता रखती हैं..

Tata Nexon CNG Car Price
इस कार को 2024 के शुरुआती दौर में लॉन्च किया गया था कर की शुरुआती कीमत 8 लख रुपए हैं कार में मिलने वाले फीचर्स और सुविधा को ध्यान में रखा जाए तो यह प्राइस बहुत ही बढ़िया है यह कार मिडिल क्लास फैमिली के लिए बहुत बढ़िया विकल्प हो सकता है, नजदीकी के टाटा एक्स शोरूम से इसकी बुकिंग करवा सकते है