सरस्वती शिशु मंदिर कुरूद में प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का हुआ सम्मान, विधायक रिकेश की इस अनूठी पहल से बढ़ेगा उत्साह-विजय शुक्ला

सरस्वती शिशु मंदिर कुरूद में प्रतिभाशाली विद्यार्थियों का हुआ सम्मान, विधायक रिकेश की इस अनूठी पहल से बढ़ेगा उत्साह-विजय शुक्ला



भिलाई नगर, 22 जुलाई। वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन की पहल पर विधानसभा क्षेत्र की सभी शासकीय और निजी स्कूलों की बोर्ड परीक्षाओं में 65 प्रतिशत से अधिक अंक हासिल‌ करने वाले विद्यार्थियों को मुख्यमंत्री और तात्कालीन शिक्षा मंत्री द्वारा जारी प्रशस्ति पत्र और विधायक रिकेश द्वारा प्रदत्त मेधावी मेडल से सम्मानित किया जा रहा है।

खेल में विशेष उपलब्धि हासिल करने वाले संबंधित स्कूल के विद्यार्थियों को भी सम्मानित कर प्रोत्साहित किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज सरस्वती शिशु मंदिर कुरूद में मुख्य अतिथि वैशाली नगर मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला, विशेष अतिथि पूर्व पार्षद कंवल सिंह साहू, अर्जुन साहू, मयंक गुप्ता ने मेधावी प्रशस्ति-पत्र और मेडल से स्कूल की छात्रा पूर्वी देवांगन, वैष्णवी देवांगन, देवेश बंजारे, मानसी निषाद, वंदना कुमारी दास को सम्मानित किया।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विजय शुक्ला ने कहा कि विद्यार्थियों के प्रोत्साहन के लिए पीएम मोदीजी, सीएम विष्णुदेव सायजी शिक्षा संसाधनों के विस्तार और आधुनिक तकनीक से शिक्षा प्रणाली को और भी बेहतर और सुदृढ़ करने लगातार काम कर रहे हैं। ऐसे में विधायक रिकेश सेनजी के निर्देश पर वैशाली नगर विधानसभा में यह नई निश्चित रूप से विद्यार्थियों में नई ऊर्जा का संचार करेगी और आज सम्मानित हो रहे बच्चों को देखकर अन्य विद्यार्थी भी बेहतर प्रयास करेंगे।