टी20 वर्ल्ड कप 2024: पूर्व BCCI अध्यक्ष ने विकेटकीपर पर खत्म की दुविधा, दी जानकारी कौन खेल सकता है विश्व कप

टी20 वर्ल्ड कप 2024: पूर्व BCCI अध्यक्ष ने विकेटकीपर पर खत्म की दुविधा, दी जानकारी कौन खेल सकता है विश्व कप


सीजी न्यूज ऑनलाइन खेल डेस्क 24 अप्रैल। बीसीसीआई T20 वर्ल्ड कप के लिए मई के प्रथम सप्ताह में जल्द ही भारतीय टीम का स्क्वाड जारी कर सकता है। लेकिन टीम के ऐलान से पहले ही बीसीसीआई के पू्र्व अध्यक्ष ने इसका खुलासा कर दिया है कि भारतीय टीम में विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर यह खिलाड़ी टीम में शामिल हो सकता है।

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए बतौर विकेटकीपर कौन खिलाड़ी शामिल हो सकता है। इस पर काफी समय से दुविधा बनी हुई है। टीम इंडिया के पास इसके लिए एक-दो नहीं, बल्कि कई विकल्प हैं। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं। आरसीबी के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन बेहतर रहा है । मुंबई इंडियंस के विस्फोटक बल्लेबाज ईशान किशन शानदार खेल दिखा रहे हैं। इसके अलावा केएल राहुल और संजू सैमसन भी अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं, लेकिन इनमें से विश्व कप कौन खेलेगा, इसका जवाब अभी तक नहीं पता है।

मई के प्रथम सप्ताह तक घोषित हो सकता है स्क्वाड

बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस राज से पर्दा उठा दिया है। भारतीय टीम में किस खिलाड़ी को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज शामिल किया जा सकता है। पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने अपने बयान से सभी को हैरान कर दिया है। बता दें कि मई महीने के प्रथम सप्ताह तक बीसीसीआई भारतीय टीम का स्क्वाड जारी कर सकता है। ऐसे में ऑफिशियल भी जल्द ही इस रहस्य से पर्दा उठने वाला है। चलिए आपको बताते हैं भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने किस खिलाड़ी को विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर शामिल करने की बात कही है। उन्होंने दिए बयान में कहा कि आईपीएल 2024 में संजू सैमसन एवं मुंबई इंडियंस के इशांत किशन एवं ऋषभ पंत तीनों ही अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं परंतु उनकी पहली पसंद ऋषभ पंत है।