Superstar Singer 3: नेहा कक्कड़ और अभिजीत भट्टाचार्य में हुई तकरार, बोले- विवाह समारोह में जो गाते हैं उनकी औकात…

Superstar Singer 3: नेहा कक्कड़ और अभिजीत भट्टाचार्य में हुई तकरार, बोले- विवाह समारोह में जो गाते हैं उनकी औकात…


सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क 01 मई। नेहा कक्कड़ और कई सिंगर्स हैं जो इवेंट्स या विवाह समारोह में गाना गाते हैं। अब हाल ही में अभिजीत भट्टाचार्य ने उन सिंगर्स का विरोध किया जो ऐसा करते हैं।
नेहा कक्कड़ इन दिनों शो सुपरस्टार सिंगर में नजर आ रही हैं। इस शो में वह सुपर जज हैं। कॉमेडियन भारती के पति हर्ष लिंबाचिया जहां शो को होस्ट कर रहे हैं। वहीं इस रियलिटी शो के पांच कैप्टन में पवनदीप राजन, अरुणिता कांजीलाल, सयाली कांबले, सलमान अली और मोहम्मद दानिश शामिल हैं। पिछले एपिसोड में अभिजीत भट्टाचार्य और अनुराधा पौडवाल बतौर स्पेशल गेस्ट आए। दोनों ने सभी कंटेस्टेंट्स की गायकी को बहुत एंजॉय किया, लेकिन इस दौरान अभिजीत और नेहा के बीच थोड़ी बहस हो गई। अभिजीत ने बिना नाम लिए उन सिंगर्स का मजाक बनाया जो शादी में गाते हैं।

शादी समारोह में गाने वाले सिंगर थे अभिजीत के निशाने पर

दरअसल, एक प्रतिभागी की परफॉर्मेंस के बाद अभिजीत कहते हैं कि जो सिंगर्स किसी शादी में गाना गाते हैं वो अपना स्तर गिरा देते हैं। अपना उधाहरण देते हुए वह बोलते हैं, कोई भी पैसा दिया और शादी में गाने लगे, उसमें औकात कम हो जाती है। मेरी औकात है, मैं बोल देता हूं। मैं नहीं गाऊंगा। दुनिया की कोई ताकत तुम्हें खरीद नहीं सकती।

सुपर जज नेहा कक्कड़ ने दिया उत्तर

अभिजीत के इस कमेंट से नेहा नाराज होती हैं और कहती हैं कि हर कोई अपनी मेहनत से कमाता है और शादी में गाना गलत नहीं है। कोई भी काम छोटा बड़ा नहीं होता है। अभिजीत तुरंत नेहा को बोलते हैं कि आप इसे पर्सनली मत लेना, वह बस बच्चों को सिखा रहे हैं 1 करोड़ रुपये में शादी में गाना या 1 करोड़ रुपये ठुकराना, दोनों में बहुत फर्क है।

वहीं शो की सुपर जज नेहा कहती हैं कि कोई शादी में सिंगर को इसलिए बुलाताहै गाना गाने के लिए क्योंकि वे उन्हें पसंद करते हैं। सिंगर्स को सम्मान दिया जाता है । अगर कोई विवाह समारोह में परफॉर्म करने के लिए बुलाता है तो जाना चाहिए। अगर आपको इज्जत मिल रही है और प्यार मिल रहा है लोगों को तो जरूर शादी में गाना चाहिए। इसमें कुछ गलत बात नहीं है।

अभिजीत ने बिगड़ी बात को संभाल

इसके बाद अभिजीत मजाक करते हुए इस बहस को आगे बढ़ाते हुए कहा कि नेहा अपनी इनकम के बारे में बता देंगी ईडी उनके घर छापा मार देगी। इस पर नेहा कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं होगा क्योंकि वह बाकायदा नियमानुसार टैक्स भरती हैं।