*"SP साहब..! मेरी पत्‍नी मुझे दिला दीजिए" – हाथ जोड़ गिड़गिडा़ने लगा युवक*

*"SP साहब..! मेरी पत्‍नी मुझे दिला दीजिए" – हाथ जोड़ गिड़गिडा़ने लगा युवक*


“SP साहब..! मेरी पत्‍नी मुझे दिला दीजिए” – हाथ जोड़ गिड़गिडा़ने लगा युवक

शेखपुरा, 13 जनवरी। पुलिस के पास अक्‍सर लोग अपराध जमीन विवाद आदि की शिकायत लेकर पहुंचते हैं लेकिन शेखपुरा में एसपी के सामने ऐसा मामला आया जो अपने आप में अलग था। एक युवक एसपी के पास पहुंचकर बोला “हुजूर मेरी पत्‍नी मुझे दिला दीजिए, मेरी पत्‍नी भी मेरे लिए परेशान है लेकिन सास-ससुर हमारे बीच दीवार बने हुए हैं। कहीं मेरी पत्‍नी कोई गलत कदम न उठा ले।”

युवक ने बताया कि उसकी नौकरी नहीं लगी तो सास ससुर ने रिश्‍ता ही तोड़ दिया है और पत्‍नी को बात करने से भी रोका जा रहा है। आवेदन देकर युवक ने गुहार लगाई है कि उसकी पत्‍नी को मायके वालों से मुक्‍त करा दें। वह एक माह से परेशान है।   

आवेदन करने वाला उत्‍तम कुमार शेखपुरा के महादेव नगर का रहने वाला है। उत्‍तम ने बताया है कि 25 अक्टूबर 2018 को शेखपुरा प्रियंका से कानूनी तौर पर शादी की थी। शादी के बाद प्रियंका अपने मायके में रह रही थी। इस बीच दोनों का संपर्क सामान्य रहा। अब पिछले महीने उत्तम के ससुर ने फोन करके प्रियंका और उत्तम में संबंध विच्छेद करने की सूचना दी। संपर्क करने या ससुराल आने पर उत्तम को बुरे परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दे दी। इसके बाद से पत्नी प्रियंका ने भी उत्तम से बातचीत बंद कर दिया है। उत्तम ने आरोप लगाया है लड़की के पिता ने जबरन दबाब देकर पत्नी से संबंध विच्छेद करा दिया है। उत्तम का आरोप है नौकरी नहीं लगने की वजह से ससुर ने जबरन पति-पत्नी में संबंध विच्छेद करा दिया है। उत्तम ने आशंका जताई है ससुर के इस कदम से पत्नी प्रियंका कोई गलत कदम उठा सकती है। कहा है कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्‍यार करते हैं। उत्तम ने महिला हेल्पलाइन से भी अपनी गुहार लगाई है।