शोरूम मालिक ने लेडी मैनेजर को किया BAD TOUCH 🛑 महिला ने कहा- “विरोध करने पर बोला- SORRY” 🛑 सैलरी मांगने पर कहा – NO WORK NO PAY”

<em>शोरूम मालिक ने लेडी मैनेजर को किया BAD TOUCH 🛑 महिला ने कहा- “विरोध करने पर बोला- SORRY” 🛑 सैलरी मांगने पर कहा – NO WORK NO PAY”</em>



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 25 सितंबर। छत्तीसगढ़ में राजधानी रायपुर के एक शोरूम मालिक पर महिला मैनेजर से छेड़छाड़ और गलत हरकत का आरोप लगा है और इस मामले में पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है।
आपको बता दें कि रायपुर के एक कार शोरूम के मालिक ने शादीशुदा महिला मैनेजर से बैड टच कर अश्लील हरकत की है। महिला ने गुढ़ियारी थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।
सीएसपी अविनाश मिश्रा ने बताया कि अभी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो कार शोरूम में मैनेजर के पद पर है। 23 सितंबर को मालिक गणेश अनंत उसके पास पहुंचा और पहले तो कुछ देर बात की फिर धीरे से उसकी कमर के नीचे टच कर दिया, जिसका उसने तुरंत विरोध किया। महिला ने जब उसका हिसाब कर सैलरी देने कहा तो उसे शोरूम से बाहर निकाल दिया गया। महिला ने पुलिस को बताया कि इससे पहले 19 सितंबर को महिला अपने केबिन में बैठी थी, तब किसी काम के बहाने गणेश अनंत उसके पास पहुंचा और सीने को छू लिया। आपत्ति जताने पर मालिक ने उसे सॉरी कह दिया लेकिन कुछ दिनों बाद दोबारा ऐसी हरकतें करने लगा। जिससे वो परेशान हो गई थी। जब महिला ने नाराजगी जताई तो शोरूम मालिक ने उसके साथ गाली गलौज की। यह हरकत वहां मौजूद स्टाफ देख रहा था लेकिन किसी ने इसका विरोध नहीं किया।