शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का है आरोप, पुलिस ने कहा- "हमारे पास ठोस सबूत"

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का है आरोप, पुलिस ने कहा- "हमारे पास ठोस सबूत"


शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का है आरोप, पुलिस ने कहा- “हमारे पास ठोस सबूत”

मुंबई, 20 जुलाई। बिज़नेसमैन और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर क्राइम ब्रांच की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। क्राइम ब्रांच की टीम ने राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने और कुछ एप पर उसे पब्लिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस बात की जानकारी दी है। 

अश्लील फिल्म की शूटिंग के मामले में क्राइम ब्रांच ने इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया था और मामले की छानबीन कर रही थी। अश्लील फिल्म की शूटिंग को लेकर मामला दर्ज किया गया था। मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टर माइंड थे।

केंद्रिन नाम की एक कंपनी जिसका रजिस्ट्रेशन यूके में किया गया था, वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अश्लील फिल्में पब्लिश करती थी। ये कंपनी राज कुंद्रा ने ही बनाई और विदेश में रजिस्ट्रेशन करवाया ताकि साइबर लॉ से बच सकें। बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा के परिवार के लोग ही इस कंपनी के डायरेक्टर्स थे। ये कंपनी सर्वर्स पर मुंबई या भारत के अन्य जगहों पर शूट किए गए अश्लील वीडियो अपलोड करती थी। वी ट्रांसफर के ज़रिए यहां से वीडियो भेजा जाता था।