निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ कश्मीर से घोर आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल, आरोपी YouTuber गिरफ्तार, वीडियो हटाकर यूट्यूब चैनल पर मांगी माफी

निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ कश्मीर से घोर आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल, आरोपी YouTuber गिरफ्तार, वीडियो हटाकर यूट्यूब चैनल पर मांगी माफी


निलंबित भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ कश्मीर से घोर आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल, आरोपी YouTuber  गिरफ्तार, वीडियो हटाकर यूट्यूब चैनल पर मांगी माफी

YouTuber वानी को निलंबित भाजपा प्रवक्ता के पुतले का सिर कलम करने का वीडियो पोस्ट करने के बाद गिरफ्तार किया गया था।  पुलिस के अनुसार, वीडियो ने लोगों में भय और भय पैदा कर दिया।

 कश्मीर के एक यूट्यूबर फैसल वानी को गिरफ्तार कर लिया गया है।  उन्होंने YouTube पर एक आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया था, जो सार्वजनिक व्यवस्था के खिलाफ है और इससे आम जनता में डर और चिंता पैदा हो गई है “जम्मू और कश्मीर में पुलिस ने एक बयान जारी किया।

फैसल वानी ने वीडियो को हटा दिया और आज अपने यूट्यूब चैनल पर माफी मांगी।

 “कल, मैंने नुपुर शर्मा के बारे में एक वीएफएक्स वीडियो बनाया, जो तेजी से पूरे भारत में वायरल हो गया।  और मेरे जैसा मासूम शख्स विवाद में फंस गया” फैसल वानी ने आज जारी एक नए वीडियो में कहा।

 कल, मैंने नुपुर शर्मा के बारे में एक वीएफएक्स वीडियो बनाया, जो तेजी से पूरे भारत में वायरल हो गया।  और मेरे जैसा मासूम शख्स विवाद में फंस गया” फैसल वानी ने आज जारी एक नए वीडियो में कहा।

उसने यह भी कहा कि उनका अन्य धर्मों के लोगों को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था।  श्री वानी ने कहा कि उन्होंने अपने वायरल वीडियो को हटा दिया है।

वानी ने माफी मांगते हुए कहा, “मुझे उम्मीद है कि आप इस वीडियो को मेरे दूसरे वीडियो की तरह लोकप्रिय बनाएंगे।  इस तरह सभी को पता चलेगा कि मुझे अपने कार्यों के लिए खेद है।”