भिलाई की महिला उद्योगपति सिंपलेक्स कास्टिंग की एमडी संगीता केतन शाह भाजपा में हुई शामिल, 50 समर्थकों के साथ ली प्राथमिक सदस्यता

भिलाई की महिला उद्योगपति सिंपलेक्स कास्टिंग की एमडी संगीता केतन शाह भाजपा में हुई शामिल, 50 समर्थकों के साथ ली प्राथमिक सदस्यता


सीजी न्यूज़ ऑनलाइन डेस्क 14 मार्च । भारतीय जनता पार्टी के  प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने आज दोपहर को प्रदेश भाजपा कार्यालय में भिलाई से महिला उद्योगपति व समाज सेवी श्रीमती संगीता केतन शाह को सेकडो कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा प्रवेश कराया।
सिम्प्लेक्स कास्टिंग ग्रुप की एमडी,संगीता केतन शाह अपने 50 समर्थकों के साथ बीजेपी आज दोपहर संगीता रायपुर स्थित बीजेपी के प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे भवन पहुंची। यहां उनके साथ, गोपेश साहू और कुनकुरी से कांग्रेस प्रत्याशी रहे अब्राहम तिर्की ने भी बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हुए।

संगीता केतन शाह के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा कई दिनों से थी। सोमवार को शाम उनकी बीजेपी के कई बड़े नेताओं से मुलाकात हुई थी। इसके बाद मंगलवार को बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में बुलाया गया। यहां सभी औपचाकरिता पूरी करते हुए सदस्यता लीं।

संगीता केतन शाह बेरोजगार युवाओं के स्किल डेवलपमेंट और इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग के लिए काम कर रही हैं. युवाओं की प्रतिभा को आगे लाने के लिए कॉइन मीडिया का संचालन कर रही हैं। दिव्यांग बच्चों का संघ बनाकर उनके विकास और रोजगार दिलाने के लिए काम कर रही है।
अपनी प्रतिभा और सामाजिक गतिविधियों के लिए राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित हो चुकी हैं.इंडस्ट्री और व्यापार से जुड़े कई समिट और कॉन्क्लेव का अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं।


संगीता के साथ अब्राहम तिर्की ने भी कांग्रेस छोड़कर बीजेपी जॉइन किया। तिर्की कुनकुरी विधानसभा से 2013 में कांग्रेस के प्रत्याशी भी रह चुके हैं। पार्टी में लगातार उपेक्षा का शिकार होने के चलते उन्होंने बीजेपी का दामन थामा। तिर्की के साथ कुनकुरी विधानसभा से 70 लोग बीजेपी में शामिल हुए। इसी तरहा मोतीलाल नगर रायपर के पार्षद गोपेश साहू ने करीब डेढ़ सौ समर्थकों के साथ बीजेपी जॉइन किया। इस दौरान बड़ी संख्या में बीजेपी के नेता व पदाधिकारी मौजूद रहे।