गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में निकली भर्ती 🛑 30 अप्रैल से पहले ऐसे करें आवेदन 🟢 सैलरी होगी 1 लाख से ज्यादा

गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में निकली भर्ती 🛑 30 अप्रैल से पहले ऐसे करें आवेदन 🟢 सैलरी होगी 1 लाख से ज्यादा



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 08 अप्रैल। गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल चंडीगढ़ ने नर्सिंग ऑफिसर सहित अन्य पदों पर भर्ती निकाली है। भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदावरों के पास नर्सिंग में डिप्लोमा या डिग्री होनी जरूरी है तभी वह इस भर्ती के लिए योग्य माने जाएंगे तथा आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए उम्मीदवार की ऐज 18 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।
आपको बता दें कि यहां नर्सिंग सहित अन्य स्टाफ के लिए 1 हजार 192 पदों पर भर्ती होनी है जिसके लिए उम्मीदवार केवल 30 अप्रैल तक ही आवेदन कर सकते हैं।
गौरतलब हो कि GMCH की इस वैकेंसी में नर्सिंग ऑफिसर, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर व संविदा आधारित अन्य पदों पर नियुक्ति की जाएगी। उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उसके बाद रिटन एग्जाम और इंटरव्यू के आधार पर उम्मीदवार का सिलेक्शन किया जाएगा। सिलेक्ट होने वाले उम्मीदवार को पे मैट्रिक्स पे बैंड और पे ग्रेड या पे स्केल लेवल-7 के अनुसार 44 हजार 900 रुपए से 1 लाख 77 हजार 500 रुपए तक सैलरी दी जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट gmch.gov.in​​ पर जाएं और GMCH चंडीगढ़ भर्ती या करियर पर पद की जांच करें जिसके लिए आप आवेदन करने जा रहे हैं। नर्सिंग ऑफिसर नौकरियों का नोटिफिकेशन खोलें और पात्रता की जांच करें। मांगी गई जानकारी दर्ज करके डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें, फॉर्म सबमिट करें और इसका प्रिंट आउट रख लें।