बीएसपी सहित सेल के सभी संयंत्रों में ऑपरेटर-सह -तकनीशियन प्रशिक्षु (ओसीटीटी) के 314 रिक्त पदों पर निकली है भर्ती, अंतिम तिथि 18 मार्च, युवाओं के पास सेल से जुड़ने का सुनहरा अवसर

बीएसपी सहित सेल के सभी संयंत्रों में ऑपरेटर-सह -तकनीशियन प्रशिक्षु (ओसीटीटी) के 314 रिक्त पदों पर निकली है भर्ती, अंतिम तिथि 18 मार्च, युवाओं के पास सेल से जुड़ने का सुनहरा अवसर


सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क 03 मार्च । स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया लिमिटेड के द्वारा सभी नौ संयंत्रों एवं खदानों में ऑपरेटर-सह-तकनीशियन प्रशिक्षु (ओसीटीटी) के 314 रिक्त पदों के लिए भर्ती निकाली गई है। इसके आवेदन की प्रक्रिया 26 फरवरी से शुरू हो चुकी है एवं अंतिम तिथि 18 मार्च रखी गई है।

सेल के विभिन्न संयंत्रों/इकाइयों/खदानों में नियुक्ति हेतु भर्ती अधिसूचना जारी कर दी है जिसके तहत सेल के खदानों सहित निम्नलिखित संयंत्रों / इकाइयों में ज्वाइन करने के लिए, ऑपरेटर-सह-तकनीशियन (प्रशिक्षु) (ओ.सी.टी.टी.) के रूप में नियुक्ति के लिए युवा और ऊर्जावान उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं।

1) ए.एस.पी. (एलॉय स्टील प्लांट, दुर्गापुर, पश्चिम बंगाल)

2) बी.एस.एल. (बोकारो स्टील प्लांट, बोकारो, झारखंड और विभिन्न स्थानों पर बी. एस. एल. के नियंत्रण में जे.जी.ओ.एम. की खदानें)

3) बीएसपी (भिलाई स्टील प्लांट, भिलाई, छत्तीसगढ़ और विभिन्न स्थानों पर बीएसपी के नियंत्रण में खदानें)

4) सी.एफ.पी. चंद्रपुर फेरो एलॉय प्लांट, चंद्रपुर, महाराष्ट्र

5) डी.एस.पी. (दुर्गापुर स्टील प्लांट, दुर्गापुर, पश्चिम बंगाल)

6) आई.एस.पी. (आई.आई.एस.सी.ओ. स्टील प्लांट, बर्नपुर, पश्चिम बंगाल)
7) आर.एस.पी. (राउरकेला स्टील प्लांट, राउरकेला, ओडिशा और विभिन्न स्थानों पर आरएसपी के नियंत्रण में ओ.जी.ओ.एम. की खदानें)

8) आर.डी.सी.आई.एस. (लौह और इस्ताप अनुसंधान एवं विकास केंद्र, रांची झारखंड और विभिन्न राज्यों में विभिन्न स्थानों पर इसकी इकाइयाँ हैं।
9) एस.आर.यू. (सेल रिफ्रैक्टरी यूनिट बोकारो, झारखंड और विभिन्न राज्यों में विभिन्न स्थानों पर इसकी इकाइयाँ हैं)


योग्यता मानदंड और आरक्षण आदि सहित विज्ञापन की पूरी जानकारी के लिए सेल वेबसाइट www.sail.co.in.co.in पर जाएं। योग्य और इच्छुक उम्मीदवारों को केवल सेल की वेबसाइट के लिंक “Careers” या www.sailcareers.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन का कोई अन्य तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा।

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की प्रारंभिक तिथि: 26/02/2024

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि : 18/03/2024 है ।