“राहुल मंदबुद्धि बच्चा है, उसके बारे में ज्यादा बात न करो यही अच्छा है” 😳 साध्वी प्राची का राजधानी रायपुर में विवादित बयान

“राहुल मंदबुद्धि बच्चा है, उसके बारे में ज्यादा बात न करो यही अच्छा है” 😳 साध्वी प्राची का राजधानी रायपुर में विवादित बयान



सीजी न्यूज आनलाईन डेस्क, 21 मार्च। राजधानी रायपुर में साध्वी प्राची ने राहुल गांधी को लेकर बडा़ बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि देश में बढ़ रहे लव जिहाद को हिंदू संस्कारों और संस्कृति से ही रोका जा सकता है। रायपुर में हुई धर्मसभा से लौटते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि अखंड भारत घोषित करने और हिंदू राष्ट्र के संकल्प के साथ हम लौट रहे हैं। यह जल्द घोषित हो, ऐसी हमारी कामना है। धर्म सभा के लिए छत्तीसगढ़ को चुने जाने की बात पर उन्होंने कहा कि यह भगवान राम का ननिहाल है, छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया इसीलिए इसी धरती से हिंदू राष्ट्र के अभियान का उद्घोष हो रहा है और यह संवैधानिक रूप से जल्द घोषित होगा हमारा संविधान में विश्वास है।
साध्वी प्राची ने कहा कि धर्म के आधार पर ही हिंदुस्तान का बंटवारा हुआ था। उन्हें पाकिस्तान मिल गया तो बताइए भारत हिंदू राष्ट्र है या नहीं? भारत हिंदू राष्ट्र था, हिंदू राष्ट्र है और हिंदू राष्ट्र रहेगा इसे कोई ताकत बदल नहीं सकती।
उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए यह भी कहा कि आज हर राज्य एक ऐसा ही योगी चाह रहा है। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मंदबुद्धि बता दिया है।
आपको बता दें कि अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहने वाली साध्वी प्राची रायपुर पहुंची हुई थीं। उन्होंने राजधानी में हुई धर्म सभा में हिस्सा भी लिया और लव जिहाद और धर्मांतरण जैसे मसलों पर खुलकर चर्चा की।
साध्वी ने कहा कि बढ़ रहे लव जिहाद को हिंदू संस्कारों, संस्कृति से ही रोका जा सकता है, युवा वर्ग को भारतीय संस्कृति से परिचित कराना होगा। जब उनसे सवाल किया गया कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कई बार कांग्रेस नेता राहुल गांधी पूजा-पाठ करते संतों से मिलते जुलते नजर आए हैं, इसके बारे में आपकी क्या राय है? जवाब में साध्वी ने सीधे कह दिया कि राहुल मंदबुद्धि बच्चा है, उसके बारे में ज्यादा बात न करो यही अच्छा है।