शराब दुकान मैनेजर समेत स्टाफ पर चाकू से हमला करने वाले सात आरोपियों को तलाश रही पुलिस

शराब दुकान मैनेजर समेत स्टाफ पर चाकू से हमला करने वाले सात आरोपियों को तलाश रही पुलिस


शराब दुकान मैनेजर समेत स्टाफ पर चाकू से हमला करने वाले सात आरोपियों को तलाश रही पुलिस

रायपुर, 9 दिसंबर। कल देर रात राजधानी की एक शराब दुकान में कुछ गुंडों ने खूब उत्पात मचाया। दुकान में तोड़ फोड़ कर मौजूद स्टाफ पर चाकू से जानलेवा हमला किया। इस घटना में शराब दुकान के मैनेजर समेत तीन स्टाफ बुरी तरह से घायल है। घायलों का इलाज सड्‌डू इलाके के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। इसी दुकान में बदमाशों की गैंग ने उत्पात मचाया।

विधानसभा थाने की पुलिस ने इस मामले में सात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इन पर बलवा करने, गाली गलौज, मारपीट और चाकू से जान लेवा हमला करने जैसी करतूतों की वजह से अलग-अलग 7 गंभीर धाराओं में केस रजिस्टर किया गया है। शराब दुकान में मारपीट करने वाले आरोपियों के नाम सहदेव सोनी, रवि सोनी, घनश्याम सोनी, सोमनाथ सोनी, रोहित सागर, राम सोना और मिथिलेश विश्वकर्मा हैं। शराब दुकान के मैनेजर देवेंद्र पाठक ने बताया कि रात को दुकान बंद की जा चुकी थी तभी वहां सहदेव सोनी आ गया। सहदेव अक्सर इस दुकान से शराब लेकर जाता था इसलिए मैनेजर देवेंद्र उसे पहचानता था। सहदेव दूसरे गेट से शराब देने की मांग करने लगा, स्टाफ ने कहा कि दुकान बंद हो चुकी है अब शराब नहीं मिलेगी।

इतने में सहदेव ने अपने सभी साथियों को बुला लिया। सभी चाकू लेकर दुकान के भीतर घुस गए और देवेंद्र पाठक, दुकान के कर्मचारी बी किशन राव और ऐश्वर्या पाठक के साथ मारपीट करने लगे। देवेंद्र के सीने, पीठ और कमर में चाकू से वार किए गए। इस दौरान सहदेव ने कहा कि हम खालबाड़ा के लोग हैं, दोबारा शराब देने से मना किया तो अभी थाेड़ा मारा है, अगली बार मर्डर कर देंगे। जब शराब दुकान के कर्मचारी पुलिस को फोन करने लगे तो यह सभी युवक वहां से भाग निकले, अब विधानसभा थाने की पुलिस इन बदमाशों को ढूंढ रही है।