नवरत्न कंपनी भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स में निकली 7000 विभिन्न क्लर्क सहायक पदों पर बंपर भर्ती, 15 नवंबर तक करें आवेदन

<em>नवरत्न कंपनी भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स में निकली 7000 विभिन्न क्लर्क सहायक पदों पर बंपर भर्ती, 15 नवंबर तक करें आवेदन</em>


सीजी न्यूज ऑनलाइन डेस्क 9 नवंबर । BHEL Recruitment 2023 : भेल में सरकारी नौकरी के इच्छुक उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। भारत सरकार की नवरत्न कंपनियों में से एक भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (भेल) ने सिविल, मेकेनिकल और ह्यूमन रिसोर्स डिपार्टमेंट में कुल 75 सुपरवाइजर ट्रेनी (Supervisor Trainee) के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। भेल द्वारा जारी विज्ञापन के मुताबिक पॉवर सेक्टर (Power Sector) में सिविल (Civil) और मेकेनिकल (Mechanical) की 30-30 वेकेंसी निकाली गई है, जबकि 5 वेकेंसी एचआर ट्रेनी की है। वहीं, कॉर्पोरेट ऑफिस समेत भोपाल, हैदराबाद, त्रिची, हरिद्वार और झांसी में कुल 10 एचआर सुपरवाइजर ट्रेनी की भर्ती की जानी है। 7000 (Coming Soon)

15 नवंबर तक करें अप्लाई

भेल द्वारा विज्ञापित सुपरवाइजर ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया आज यानी 25 अक्टूबर 2023 को सुबह 10 बजे से शुरू हो गई है। आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार भेल के करियर पोर्टल, careers.bhel.in पर एक्टिव किए गए लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज (Application Page) पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि 15 नवंबर (रात 11.45 बजे तक) निर्धारित की गई है। आवेदन के दौरान उम्मीदवार अप्लीकेशन पेज पर पहले पंजीकरण करें और पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन (Log-in) करके अपना अप्लीकेशन सबमिट (Submit) करें।

कौन कर सकता है अप्लाई (Who Can apply) –

भेल द्वारा निकाली गई सुपरवाइजर ट्रेनी के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को अधिसूचना में दी गई योग्यता की शर्तों को पूरा करना होगा। साथ ही, उम्मीदवारों की आयु 1 अक्टूबर 2023 को 27 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। हालांकि, अधिकतम आयु सीमा (Age Limite) में विभिन्न आरक्षित वर्गों (Reserved Classes) के उम्मीदवारों को केंद्र सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी, अधिक जानकारी व अन्य विवरणों के लिए अधिसूचना देखें।