विधायक रिकेश सेन ने सर्व समाज प्रमुखों को साधने ली बैठक 🟦 बताया – क्यों जरूरी है भाजपा की सरकार और मोदीजी का नेतृत्व

विधायक रिकेश सेन ने सर्व समाज प्रमुखों को साधने ली बैठक 🟦 बताया – क्यों जरूरी है भाजपा की सरकार और मोदीजी का नेतृत्व



भिलाई नगर, 16 अप्रैल।‌ केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की तीसरी बार मोदी सरकार बनाने और दुर्ग लोकसभा अंतर्गत वैशाली नगर से विजय बघेल को एक लाख मतों से लीड दिलाने वैशाली नगर विधानसभा के विधायक रिकेश सेन संगठनात्मक टीम और भाजपा की टोली के साथ हर रोज निगम के अलग-अलग वार्डों में घर-घर जनसंपर्क कर रहे हैं।

इस बीच उन्होंने पार्टी के निर्देश पर चिकित्सक, शिक्षक सहित युवाओं को साधने उनके साथ सीटिंग की और आज विभिन्न क्षेत्रीय समाज के प्रमुखों के साथ विधायक ने लंबी चर्चा करते हुए भारतीय जनता पार्टी के पिछले 10 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियां भी गिनवाईं।


श्री सेन ने सर्व समाज प्रमुखों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारा समाज कर्म प्रधान जरूर है लेकिन अपने धर्म और आस्था का भी हम सभी बराबर सम्मान करते हैं। जो कांग्रेस भगवान श्रीराम को काल्पनिक बताती थी वही आज वोट मांगने हमारे पास आ रही है। पिछली बार आपने एक वोट विजय बघेल जी को दिया तो टैंट में विराजमान भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बना। अमूमन एक वर्ष में हम घर नहीं बना पाते मगर मोदीजी की सरकार ने रामलला का विशाल मंदिर बनवाया। विपक्ष के लोग फैलाते रहे कि भारतीय जनता पार्टी मुस्लिम विरोधी है जबकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी ने शुरू से कहा कि सबका साथ सबका विकस, सबका प्रयास। मोदीजी को पीड़ा हुई जब मुस्लिम माताओं बहनों ने अपना दु:ख बताया कि घर में अगर पति पत्नी में थोड़ी सी भी बात हो जाए, अनबन मो तो घर बैठे पति तीन बार तलाक कह उन्हें अलग कर देता है।

उन्होंने कहा कि अब अगर तलाक होगा तो केवल कानूनी प्रक्रिया के तहत ही होगा। विधायक रिकेश सेन ने धारा 370 सहित मोदीजी की जनोपयोगी योजनाओं का जिक्र करते हुए सर्व समाज प्रमुखों से अपील की कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग बिना किसी भय और लालच से अपने आंकलन अनुरूप करें क्योंकि आपके, समाज के और देश के विकास के लिए आप सभी का एक एक वोट बहुमूल्य है। उन्होंने कहा कि इस बार हम फिर भाजपा को चुनें और मोदीजी को तीसरी बार अवश्य प्रधानमंत्री बनाने के लिए दुर्ग लोकसभा से विजय बघेल को सबसे बड़ी विजय अवश्य दिलावें।